इब्राहिम अली ख़ान के बर्थडे पर करीना कपूर खान ने शेयर की ये प्यारी तस्वीर, सोशल मीडिया पर वायरल


फिल्म अभिनेता सैफ अली ख़ान (Saif Ali Khan) के बड़े बेटे इब्राहिम अली ख़ान (Ibrahim Ali Khan) आज अपना 21वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस खास दिन पर खान परिवार के हर सदस्य ने इब्राहिम को जन्मदिन की मुबारकबाद दी है. ख़ास बात ये है कि इब्राहिम के खास दिन पर उनकी सौतेली मां करीना कपूर ने भी सैफ अली खान के बेटे को बर्थडे विश किया है.  करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर इब्राहिम की एक प्यारी सी अनसीन फोटो शेयर की है जिसमें वो अपने पापा सैफ अली खान के साथ नज़र आ रहे हैं. 

करीना ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर जो फोटो शेयर की है वो इब्राहिम के बचपन के दिनों की है जिसमें सैफ अली ख़ान काफी यंग लग रहे हैं. फोटो में  इब्राहिम ने प्यार से पापा को गले लगा रखा है और  सैफ ने हाथ में ड्रिंक का एक ग्लास ले रखा है. दोनों कैमरे की तरफ देखकर पोज़ दे रहे हैं. देखें तस्वीर.

सारा ने शेयर किया इब्राहिम का फनी वीडियो..
सारा अली खान अपने भाई को 21वां बर्थडे विश करते हुए उनकी अजीबोगरीब वीडियो शेयर किया है.इस वीडियो में जहां सारा अली खान बीच लहर पर पत्थर पर बैठी हुई नमस्ते करती नजर आ रही हैं, तो वहीं इब्राहिम (Ibrahim Ali Khan) कुछ अजीबोगरीब कुंग फू के स्टेप करते दिखाई दे रहे हैं. लेकिन इस वीडियो में नमस्ते दर्शकों कहकर अमृता सिंह अपने दो बावरों बच्चों की झलक दिखा रही हैं.

सारा अली खान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए लिखा कि -मेरे छोटे भाई को 21वां जन्मदिन मुबारक हो! मम्मी मेरे दर्शकों को नमस्ते कह रही हैं और आप दोनों आज मेरे बिना मना रहे हैं- तो यह प्रमुख FOMO है, आई लव यू इग्गी पॉटर, आज तुम्हारी बहुत याद आ रही है…हमेशा पागल बने रहें फिर भी सबसे अच्छा..


इब्राहिम अली खान की बुआ यानी सैफ अली खान की बहन सबा अली खान ने भी इब्राहिम की अनसीन फोटो शेयर इन उन्हें जन्मदिन की बधाई दी है.



image Source

Enable Notifications OK No thanks