3 दिन में धांसू कमाई करने वाली ‘Vikram’ को देख Rajinikanth ने किया Kamal Haasan को फोन, कहे 3 शब्द और…


कमल हासन (Kamal Haasan) ने पूरे चार साल बाद विक्रम से सिल्वर स्क्रीन पर वापसी की है और बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया. 67 साल के अभिनेता के कमबैक से उनके फैंस काफी खुश हैं और उनके अभिनय की खूब तारीफ कर रहे हैं. पहले लग रहा था कि उनकी फिल्म पर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) स्टारर ‘सम्राट पृथ्वीराज’ (Samrat Prithviraj) के रिलीज का असर पड़ेगा लेकिन इससे बिल्कुल उलट हुआ. जैसा कि आप जानते ही हैं हाल के दिनों में उत्तर भारत के लोगों के बीच साउथ स्टार्स का दबदबा है और ऐसे में कमल हासन को भी यहां खूब प्यार मिल रहा है. तमिल स्टार की फिल्म ने सिर्फ 3 दिन में 150 करोड़ का आंकड़ा पर कर लिया है. उनकी कामयाबी और अभिनय को देख सुपरस्टार रजनीकांत (Rajinikanth) भी अपनी प्रतिक्रिया देने से खुद को नहीं रोक सके.

‘विक्रम’ देख Rajinikanth का रिएक्शन

रजनीकांत ने अपने अच्छे दोस्त कमल हासन की फिल्म देखने के बाद एक मनमोहक प्रतिक्रिया दी. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, थलाइवा ने फिल्म देखने के तुरंत बाद कमल हासन को फोन किया और उनकी फिल्म को ‘सुपर सपर सुपर’ भी कहा. साथ ही उन्होंने फिल्म बनाने वाले निर्देशक लोकेश कनगराज को भी बधाई दी.

पर्दे पर 11 फिल्मों में काम कर चुके हैं रजनी-कमल

कॉलीवुड में ऐसी भी खबरें हैं कि जल्द ही रजनी कमल के बैनर राज कमल फिल्म्स इंटरनेशनल के तहत लोकेश कनगराज की फिल्म में अभिनय कर सकते हैं. तीनों पहले से ही 2020 में एक कॉम्बो के लिए ट्रैक पर थे, लेकिन कोरोनावायरस महामारी के कारण योजनाएं बर्बाद हो गईं. अब जब फिर ‘विक्रम’ आई तो जैसा कि वे कहते हैं कि इतिहास बाकी है. बता दें कि रजनीकांत और कमल हासन ने 11 फिल्मों में एक साथ अभिनय किया है जिन्हें अक्सर क्लासिक्स माना जाता है. ऑन-स्क्रीन प्रतिद्वंद्वी होने के बावजूद, दोनों सुपरस्टार्स ने हमेशा एक-दूसरे के साथ सौहार्दपूर्ण संबंध बनाए रखा है.

मर्डर मिस्ट्री पर बेस्ड है विक्रम

विक्रम की कहानी में पुलिस अधिकारियों की हत्याओं के बाद एक ब्लैक ऑप्स सिपाही नकाबपोश पुरुषों के एक रहस्यमय गिरोह (mysterious gang) के पीछे जाता है, जिसने सिस्टम पर युद्ध की घोषणा की है, जो एक ड्रग लॉर्ड को प्रोटेक्ट करता है. ‘विक्रम’ में अनिरुद्ध का संगीत, गिरीश गंगाधरन की छायांकन, फिलोमिन राज द्वारा संपादन और अनबरीव द्वारा स्टंट कोरियोग्राफी है. इसमें कमल हासन के अलावा विजय सेतुपति, फहद फासिल, नारायण, संथाना भारती, एलंगो कुमारवेल, वसंती, एस. गायत्री, स्वाथिस्ता भी अहम रोल में हैं.

Tags: Kamal haasan, Rajinikanth, Superstar Rajinikanth

image Source

Enable Notifications OK No thanks