यश के हमशक्ल को शादी में ढोल बजाता देख चकराए फैंस, VIDEO पर कमेंट करके बोले- ‘ये किस लाइन में आ गए रॉकी भाई’


‘केजीएफ चैप्टर 2’ (KGF: Chapter 2) की सफलता के बाद एक्टर यश (Yash) को लाखों लोग फॉलो करने लगे. एक्टर ने फिल्म में अपने लुक से युवाओं को काफी प्रभावित किया है. इस फिल्म ने कमाई के मामले में नए कीर्तिमान स्थापित किए. अब इंटरनेट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें हीरो यश की तरह दिखने वाला शख्स शादी में ढोल बजाता नजर आ रहा है.

‘केजीएफ चैप्टर 2’ की सफलता के साथ फिल्म में यश का लुक भी बहुत पॉपुलर हुआ था. उन्होंने फिल्म में रॉकी भाई का रोल निभाकर दर्शकों को अपनी एक्टिंग के साथ-साथ लुक का दीवाना बना दिया था. फिल्म में बड़े बालों और दाढ़ी में यश का स्वैग देखने लायक है. एक्टर का यह लुक लड़कों के बीच काफी पॉपुलर है.

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो
सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक शख्स शादी में ढोल बजाता दिख रहा है. उस व्यक्ति की शक्ल यश से काफी मिल रही है, जिससे कई लोगों को लगा कि एक्टर यश शादी में ढोल बजा रहे हैं. वीडियो लोगों का ध्यान खींच रहा है. लोग यश और शख्स के बीच समानता देखकर दंग हैं. वीडियो में, यश की तरह दिखने वाले शख्स ने उनके स्टाइल में ड्रेस भी पहनी हुई है.

वीडियो पर यश के फैंस ने किए मजेदार कमेंट
वीडियो में, यश के हमशक्ल को देखकर उनके फैंस बेहद रोमांचित हो गए हैं. वे वीडियो में कमेंट करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने वीडियो देखने के बाद यहां तक कह दिया कि ‘केजीएफ 3’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है. एक अन्य यूजर पूछता है, ‘ये किस लाइन में आ गए रॉकी भाई.’

यश का हमशक्ल देख हैरान हुए फैंस
शख्स का हेयर स्टाइल और दाढ़ी फिल्म में यश के रोल रॉकी भाई से काफी मिल रही है. उन्हें देखकर किसी के लिए असली और नकली रॉकी भाई के बीच फर्क करना मुश्किल हो जाएगा. बता दें कि ‘केजीएफ चैप्टर 1’ साल 2018 में रिलीज हुई थी, जिसकी सफलता के बाद मेकर्स इसका सीक्वल लेकर आई थी.

Tags: Latest viral video, Yash



image Source

Enable Notifications OK No thanks