Shabaash Mithu-Hit the First case BO collection day 1: तापसी पन्नू का नहीं चला बल्ला, राजकुमार राव भी टांय टांय फिस्स


Shabaash Mithu-Hit the First case Box Office collection day 1: तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) स्टारर फिल्म ‘शाबाश मिथु’ (Shabaash Mithu) को लेकर काफी उम्मीदें जताई जा रही थीं. लेकिन पहले ही दिन बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म का कलेक्शन निराश करने वाला है. इसके साथ ही ये भी साबित हो गया कि  हमारे देश में क्रिकेट को लेकर भले ही दीवानगी है लेकिन फिल्मों के मामले में ये दीवानगी नजर नहीं आती है. क्रिकेट पर आधारित फिल्में  ‘83’, ‘जर्सी’ के बाद अब ‘शाबाश मिथु’ भी सिनेमाघर में दर्शकों को खींच पाने में असफल लग रही है. फिल्म के ओपनिंग आंकड़े झटका देने वाले हैं.  वहीं ‘हिट: द फर्स्ट केस’  का बुरा हाल है लेकिन ‘शाबाश मिथु’  से बेहतर हालत में है. इस हफ्ते रिलीज हुई इन दोनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर ढेर हो गई.

राजकुमार राव और सान्या मल्होत्रा स्टारर फिल्म ‘हिट: द फर्स्ट केस’ ने भी पहले दिन की कमाई के मामले मेकर्स को निराश ही किया है. फेमस तेलुगू साइकोलॉजिकल थ्रिलर फिल्म के हिंदी रिमेक भी करिश्मा दिखा पाने में नाकामयाब रही. जाने माने फिल्म समीक्षक तरण आदर्श के मुताबिक ‘हिट: द फर्स्ट केस’ ने पहले दिन 1.35 करोड़ की कमाई की.

‘शाबाश मिथु’ की रफ्तार ने किया निराश
राजकुमार राव की फिल्म तो फिर भी 1.35  करोड़ की कमाई कर पाई लेकिन महिला क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिथु’ तो देश भर में मात्र 80 लाख का कलेक्शन कर पाई. हालांकि फिल्म के प्रमोशन से लेकर एक्टिंग तक तापसी ने काफी मेहनत की. फिल्म को रिव्यू भी ठीक-ठाक मिले लेकिन इसका असर बॉक्स ऑफिस पर नहीं दिख रहा. बेहद कमजोर ओपनिंग के चलते इन दोनों फिल्मों का बॉक्स ऑफिस फ्यूचर अंधकारमय लग रहा है.

ये भी पढ़िए-Shabaash Mithu Movie Review: जान‍िए ‘जेंटलमेंस गेम’ में अपनी जग‍ह बनाती म‍िथाली राज की ये कहानी कैसी है…

वीकेंड से हैं उम्मीदें
हालांकि वीकेंड में कुछ उम्मीद की जा सकती है लेकिन इन फिल्मों की हालत ने एक बार फिर बॉलीवुड मेकर्स को निराश किया है. हिंदी सिनेमा के लिहाज से साल 2022 बेहद निराशाजनक है. फ्लॉप फिल्मों का सिलसिला लगातार जारी है.

Tags: Rajkumar Rao, Taapsee Pannu



image Source

Enable Notifications OK No thanks