तापसी पन्नू की ‘शाबाश मिट्ठू’ इस दिन होगी रिलीज, सिल्वर स्क्रीन पर दिखेगी मिताली राज की अनसुनी कहानी


वायकॉम18 स्टूडियोज की ‘शाबाश मिठू’ (Shabaash Mithu)’ 15 जुलाई, 2022 को सिल्वर स्क्रीन पर हिट होने के लिए तैयार है. ‘शाबाश मिठू’ की रिलीज डेट की घोषणा करते हुए बॉलीवुड स्टार तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) ने अपने सोशल अकाउंट से किया है. इसके साथ ही उन्होंने फिल्म का एक नया पोस्टर भी शेयर किया है, जिसमे वह क्रिकेट ग्राउंड पर शॉट लगाते हुए दिख रही हैं.

बता दें कि ‘शाबाश मिठू’ भारत की महिला एकदिवसीय क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज ( Mithali Raj) के जीवन पर आधारित हैं. इस फिल्म में मिताली राज के जीवन में आए उतार-चढ़ाव, असफलताओं का वर्णन किया गया है.

फिल्म में तापसी के अलावा विजय राज भी मुख्य किरदार में नजर आएंगे. इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म का निर्दशन श्रीजीत मुखर्जी (Srijit Mukherji ) किया है. फिल्म की कहानी को प्रिया एवेन (Priya Aven) लिखा है.

Taapsee Pannu

‘शाबाश मिट्ठू’ 15 जुलाई 2022 को रिलीज होगी ( फोटो साभार इंस्टाग्राम-@taapsee)

फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए तापसी पन्नू ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा- “उस लड़की से ज्यादा शक्तिशाली कोई नहीं हो सकता, जिसके पास कुछ कर दिखाने का सपना है. इसे साकार करने की प्लानिंग है! यह एक ऐसी लड़की की कहानी है जिसने इस “जेंटलमैन गेम” में अपनी जगह बनाई और बल्ले को उठाकर अपने सपने का पीछा किया. ”शाबाद मिट्ठू: द अनहर्ड स्टोरी ऑफ वूमेन इन ब्लू” की अनसुनी कहानी 15 जुलाई 2022 को सिनेमाघरों में आने वाली है.”

Tags: Mithali raj, Taapsee Pannu

image Source

Enable Notifications OK No thanks