‘शाबाश मिट्ठू’ के लिए Taapsee Pannu ने की है कमरतोड़ तैयारी, हर फोटो को देखकर निकलेगी दिल से आवाज


तापसी पन्नू (Taapsee Pannu) अपने आगामी प्रोजेक्ट ‘शाबाश मिट्ठू (Shabash Mitthu)’ में एक क्रिकेटर की भूमिका निभाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। यह फिल्म भारतीय क्रिकेटर मिताली राज (Mitali Raj) के जीवन पर एक बायोपिक है। तापसी ने पहले खुलासा किया कि उन्होंने फिल्म शाबाश मिट्ठू के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है। तापसी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने ट्रेनिंग से कई फोटोज शेयर की हैं और अपने ऑन-फील्ड स्किल से कई झलकियां दी हैं। वह कोच नूशिन अल खादीर से ट्रेनिंग ले रही हैं।

हर तस्वीर बोलती है
तापसी ने फिल्म के लिए अपनी तैयारी से दो तस्वीरें शेयर की थीं। तापसी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर नेट्स पर प्रैक्टिस करते हुए अपनी एक फोटो शेयर की और इसे कैप्शन दिया, “एक सप्ताह पहले।” दूसरी फोटो में वह लेग-गार्ड और दस्ताने के साथ सफेद टी-शर्ट और काले रंग का शॉर्ट्स पहने नजर आ रही हैं। तापसी का गोल फोटो में एक गेंद को हिट करना था।”

तापसी पन्नू

एक अन्य तस्वीर में वह ऑफ साइड शॉट की प्रैक्टिस कर रही हैं। इसके साथ उन्होंने लिखा था, “7 दिन पहले…7 दिन बाकी। काम प्रगति पर है।”

तापसी पन्नू

मुश्किल में भी नहीं रूकीं तापसी
बुधवार को ऐक्ट्रेस ने अपनी ट्रेनिंग से कुछ और फोटोज शेयर कीं। इस फोटो में वह कैमरे की ओर पीठ के साथ गुलाबी रंग का टैंक टॉप पहने हुए दिखाई दे रही हैं और वर्कआउट करते समय उनके बाल बंधे हुए हैं। एक दूसरी फोटो को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “लॉकडाउन के दौरान ट्रेनिंग… जब ओपन ग्राउंड जिम की जगह ले लेता है। कोई बहाना नहीं 🙂 #ShabaashMithu #WIP।”


इससे पहले, तापसी ने ट्विटर पर लिखा था, “और बल्ले और गेंद के साथ रोमांस शुरू हो गया है…लंबा रास्ता तय करना है लेकिन एक अच्छी शुरुआत आधा काम हो गया है 🙂 यह एक और मील का पत्थर होने जा रहा है … हमारे कप्तान कूल @M_Raj03 और उनके सभी #WomenInBlue के लिए।”

राहुल ढोलकिया की निर्देशित फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू (Shabash Mitthu)’ में तापसी, भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की मुख्य भूमिका निभाएंगी। फिल्म को वायकॉम18 स्टूडियो सपोर्ट कर रहा है और इसे प्रिया एवेन ने लिखा है। इस बीच, तापसी की झोली में कई फिल्में हैं। वह ‘लूप लपेटा’ और ‘रश्मि रॉकेट’ में नजर आएंगी। एक्ट्रेस ने ‘रश्मि रॉकेट’ की शूटिंग पूरी कर ली है।

तापसी पन्नू



image Source

Enable Notifications OK No thanks