Shabaash Mithu Teaser: ‘जेंटलमैन गेम’ में मिताली बनी तापसी पन्‍नू की धमाकेदार एंट्री, शाबाश मिट्ठू


तापसी पन्‍नू (Taapsee Pannu) की जिस फिल्‍म का इंतजार दर्शकों को लंबे समय से है, उसकी पहली झलक सामने आ गई है। बड़े पर्दे पर देश की नामचीन क्रिकेटर मिताली राज की बायोपिक ‘शाबाश मिट्ठू’ (Shabaash Mithu Teaser) का टीजर सोमवार को रिलीज कर दिया गया है। 56 सेकेंड के टीजर में मिताली की जर्सी पहने तापसी नीले रंग में खूब जंच रही हैं। फिल्‍म भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज (Mithali Raj) की बायोपिक है और एक मिनट से भी कम समय के टीजर में मेकर्स ने उनकी उपलब्‍ध‍ियों से बेतहरीन माहौल बनाया है। इसमें कोई दोराय नहीं है कि तापसी इस रोल में जंच रही हैं। ‘जेंटलमैन्‍स के गेम’ में एक ‘वुमन’ की दमदार एंट्री की कहानी एक्‍साइटमेंट बढ़ा रही है।


तापसी पन्‍नू ने खुद भी शाबाश मिट्ठू का टीजर इंस्‍टाग्राम पर शेयर किया है। ऐक्‍ट्रेस ने टीजर शेयर करते हुए कैप्‍शन में लिखा है, ‘इस जेंटलमैन्‍स के खेल में, उसने इतिहास को फिर से लिखने की जहमत नहीं उठाई… इसकी बजाय उसने खुद की कहानी बनाई!’

‘शाबाश मिट्ठू’ के टीजर में क्‍या है
वायकॉम18 स्टूडियोज के बैनर तले बनी यह फिल्‍म भारतीय कप्तान मिताली राज के जीवन पर आधारित है। 56 सेकेंड के टीजर में जहां टीजर में जेंटलमैन्‍स गेम कहे जाने वाले क्रिकेट की दुनिया में एक महिला के तौर पर मिताली राज की उपलब्‍ध‍ियों का जिक्र किया गया है। फिल्म सिर्फ क्र‍िकेट के मैदान की कहानी ही नहीं दिखाएगी, बल्‍क‍ि मिताली के जीवन के उतार-चढ़ाव, उनकी असफलताओं से लड़ने की कहानी भी कहेगी। तापसी पन्नू जहां फिल्‍म में लीड कैरेक्‍टर निभा रही हैं, वहीं उनके साथ विजय राज भी अहम भूमिका में नजर आएंगे।

डायरेक्‍टर राहुल ढोलकिया ने क्‍यों छोड़ी तापसी पन्‍नू की फिल्‍म ‘शाबाश मिठू’? खुद दिया जवाब
Looop Lapeta ऐक्ट्रेस Taapsee Pannu बोलीं, ये मेरी जिंदगी का बहुत बड़ा फैसला है कि इसके बाद मैं नहीं भागूंगी
पूरी हो चुकी है फिल्‍म, बस रिलीज का इंतजार
श्रीजीत मुखर्जी ने ‘शाबाश मिट्ठू’ को डायरेक्‍टर किया है, जबकि प्रिया एवन ने इसकी कहानी लिखी है। तापसी पन्नू ने अपने सिनेमाई सफर में अब तक लीक से हटकर रोल किए हैं। ऐसे में उनकी इस अपकमिंग फिल्‍म का भी फैंस को बेसब्री से इंतजार है। तापसी हाल ही ओटीटी पर रिलीज फिल्‍म ‘लूप लपेटा’ में नजर आई थीं। ‘शाबाश मिट्ठू” की शूटिंग पूरी हो चुकी है। कोरोना महामारी के कारण फिल्‍म की रिलीज पहले ही टल चुकी है। हालांकि, मेकर्स में अभी नई रिलीज डेट की घोषणा नहीं की है।

shabash mithu teaser out

Shabaash Mithu Teaser OUT: जेंटलमैन्‍स गेम में मिताली राज बनी तापसी पन्‍नू ने धमाकेदार एंट्री, शाबाश मिट्ठू



image Source

Enable Notifications OK No thanks