शाहिद कपूर, कुणाल खेमू और ईशान खट्टर का ब्वॉयज गैंग निकला ट्रिप पर, बाइक से घूमेंगे यूरोप


गर्मियां शुरू हो चुकी हैं, जिसमें ज्यादातर लोग कहीं भी घूमकर आने का प्लान बनाकर निकल पड़ते हैं एक सैर के लिए, तो फिर ऐसे में बॉलीवुड सेलेब्स भला पीछे कैसे रह सकते हैं. अभी कुछ दिनों पहले शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) की पत्नी मीरा राजपूत (Mira Rajput) अपनी गर्ल गैंग के साथ दुबई ट्रिप पर गई थीं, फिर जब वह घर लौट आईं, तो शाहिद कपूर अपनी ब्वॉयज टीम के साथ बाइक पर सवार होकर निकल गए एक सफर पर. शाहिद के गैंग की तस्वीरें देखकर पता चल रहा है कि ये सब लोग अपना आगे का सफर बाइक से तय करने वाले हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शाहिद कपूर, ईशान खट्टर और कुणाल खेमू (Shahid Kapoor, Ishaan Khattar, Kunal Khemu) का बाइकर गैंग यूरोप पहुंचा है. शाहिद ने अपने इंस्टाग्राम पर इसकी एक झलक भी दिखलाई है. शाहिद कपूर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उनके साथ ईशान खट्टर और ब्लॉगर सुवेद लोहिया भी नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “ब्वॉयज विद देयर टॉयज”, साथ ही तस्वीर में अपने सभी दोस्तों को टैग भी किया. वहीं, कुणाल खेमू ने इस तस्वीर को शेयर कर लिखा, “लेट्स गो ब्वॉयज एंड गर्ल.”

Shahid Kapoor, Ishaan Khatter, Mira Rajput, Kunal Khemu, Jersey, Bollywood Film, Shahid Kapoor update, Shahid Kapoor news, mira rajput news, Kunal Khemu, शाहिद कपूर, मीरा राजपूत, ईशान खट्टर, कुणाल खेमू

(फोटो क्रेडिट : Instagram @shahidkapoor)

तस्वीर पर आ रहे जमकर लाइक्स और कमेंट्स
फोटो में ईशान, शाहिद, कुणाल, सुवेद और उनके दोस्त अपने एयरपोर्ट बैगेज, कैजुअल आउटफिट और धूप के चश्मे के साथ कैमरे के लिए पोज दे रहे हैं. उनके इस पोस्ट पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी जमकर कमेंट कर रहे हैं. कुणाल की साली सबा अली खान ने कमेंट कर लिखा, “सेफ और सुपर यात्रा.” एक यूजर ने कमेंट कर लिखा, “आप कहां जा रहे हैं?” एक दूसरे यूजर ने मजाकिया अंदाज में लिखा, “द गैंग्स ऑफ बॉलीवुड,” जबकि किसी अन्य यूजर ने पूछा, “कहां चले सर?..खूब एन्जॉय करो”.

घूमने-फिरने के बड़े शौकीन हैं शाहिद कपूर
वैसे शाहिद के सोशल मीडिया हैंडल्स को खंगालने से पता चलता है कि वह घूमने-फिरने के कितने बड़े शौकीन हैं. शाहिद, कुणाल और ईशान हर साल ही छुट्टियों में बाइकिंग एडवेंचर्स का मजा लेने के लिए निकल जाते हैं. शाहिद कपूर हाल ही में स्पोर्ट्स ड्रामा ‘जर्सी’ में दिखाई दिए, जो उसी नाम की तेलुगु फिल्म की आधिकारिक हिंदी रीमेक है. फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर ने भी महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. फिल्म ने दर्शकों के साथ कोई खास प्रदर्शन नहीं किया और मिलीजुली प्रतिक्रियाओं के साथ बॉक्स ऑफिस पर पिट गई. अब शाहिद राज और डीके की ‘फर्जी’ में अभिनय करके अपना ओटीटी डेब्यू करेंगे.

Tags: Ishaan Khattar, Kunal Khemu, Shahid kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks