जर्सी और केजीएफ चैप्टर 2 के क्लैश पर बोले शाहिद कपूर, बताया क्यों की फिल्म पोस्टपोन


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर के फैंस एक बार फिर निराश हो गए हैं. शाहिद की फिल्म जर्सी 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी. मगर अब मेकर्स ने केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज के चलते इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया है. शाहिद कपूर की जर्सी अब 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहिद की फिल्म देखने के लिए अब फैंस को एक और हफ्ते का इंतजार करना पड़ेगा. फिल्म के पोस्टपोन होने पर शाहिद कपूर का रिएक्शन सामने आया है. शाहिद ने जर्सी के केजीएफ चैप्टर 2 और बीस्ट से क्लैश की खबरों पर बात की है.

इंडिया टुडे को दिए इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने जर्सी की रिलीज डेट को आगे बढ़ाने पर बातचीत की. उन्होंने कहा कि हमने इस बारे में सोचा था. हर कोई सोच रहा है कि ये एक सही फैसला है. उस दिन बड़ा हॉलीडे है. उस दिन कई बड़ी फिल्में रिलीज हो सकती हैं और मुझे लगता है कि बीस्ट की अलग मार्केट है. वहीं केजीएफ चैप्टर 2 एक एक्शन फिल्म है.  हमारी फैमिली फिल्म है. हमारी फिल्म एक दम अलग जॉनर की है तो हमने सोचा ये ठीक रहेगा.


मृणाल ठाकुर ने कही ये बात
वहीं मृणाल ठाकुर ने कहा कि 2 साल से ज्यादा का समय हो गया है. ऑडियन्स को थिएटर में जाने और वातावरण को एंजॉय करने का मौका नहीं मिला है इसलिए हम ऑडियन्स को च्वाइस के मामले में बिगाड़ रहे हैं.

आपको बता दें जर्सी के प्रोड्यूसर अमन गिल ने सोमवार को दिए स्टेटमेंट में कहा कि बतौर बतौर टीम जर्सी के लिए खूब पसीना और आंसू बहाए हैं और हम चाहते हैं कि इस फिल्म को ऑडियन्स को ढेर सारा प्यार मिले. ये फिल्म 22 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.

जर्सी में शाहिद कपूर के साथ मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम किरदार निभाते नजर आने वाले हैं.

ये भी पढ़ें: बेटे रणबीर कपूर की शादी से पहले नीतू कपूर पर चढ़ा मस्ती का रंग, पंजाबी अंदाज में ऐसे किया डांस!

आलिया और नीतू कपूर से पहले ये हसीनाएं बन चुकी हैं कपूर खानदान की दुल्हन



image Source

Enable Notifications OK No thanks