Shahid Kapoor Wife Video: शाहिद कपूर ने बीवी की उतारी ऐसी नकल, वीडियो देख भड़क सकती हैं मीरा राजपूत!


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने कई एक्ट्रेसेस संग अफेयर के बाद साल 2015 में मीरा राजपूत से शादी की थी। इनकी अरेंज मैरिज हुई थी। यानी वे एक-दूसरे को पहले से नहीं जानते थे। यही नहीं, शाहिद से मीरा 13 साल छोटी भी हैं, लेकिन इन सबसे ऊपर जरूरी बात ये है कि दोनों अपनी मैरिड लाइफ में बहुत खुश हैं। वे दो बच्चों के पैरेंट्स बन चुके हैं और खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं। वो सोशल मीडिया पर अक्सर रोमांटिक फोटोज भी शेयर करते हैं, लेकिन इनके बीच में हसबैंड-वाइफ से ज्यादा दोस्त का रिश्ता है। दोनों जमकर मस्ती भी करते हैं और ऐसा ही एक मस्ती भरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि, फैंस का कहना है कि शाहिद के बर्ताव को देखने के बाद मीरा से उनकी क्लास भी लग सकती है!

इस वायरल वीडियो में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत कार में बैठे नजर आ रहे हैं। जहां शाहिद वीडियो रिकॉर्ड कर रहे हैं, वहीं मीरा अपने फोन में बहुत ही शिद्दत से खोई हुई हैं। इसके बाद शाहिद अपनी बीवी की नकल उतारते हैं। फिर वो मीरा की तरफ कैमरा घुमाते हैं और फिर वो ऐसे रिएक्ट करते हैं कि ‘क्या करें इस आदत का!’ फैंस का कहना है कि इस वीडियो को देखने के बाद ये तो तय है कि शाहिद की घर पर क्लास जरूर लगी होगी।

Ananya Pandey Affair: अनन्या पांडे और आदित्य रॉय कपूर कर रहे हैं डेटिंग! हाल-फिलहाल में ईशान खट्टर से हुआ था ब्रेकअप


5 दिन पहले मनाई 70वीं एनिवर्सिरी


शाहिद और मीरा ने 5 दिन पहले ही अपनी 7वीं वेडिंग एनिवर्सिरी सेलिब्रेट की। शाहिद ने इंस्टाग्राम पर बीवी संग एक प्यारी फोटो शेयर की और उनकी जमकर तारीफ भी की।

‘जर्सी’ फिल्म रही फ्लॉप


वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहिद कपूर ने साल 2019 में ‘कबीर सिंह’ जैसी हिट मूवी दी थी। इसमें वो कियारा आडवाणी संग नजर आए थे। इसके बाद कोरोना महामारी की वजह से उनकी मूवी ‘जर्सी’ रिलीज नहीं हो सकी। उसे कई बार पोस्टपोन किया गया। आखिरकार जब वो थियेटर्स में रिलीज हुई तो ऑडियंस की भीड़ नहीं जुटी। यानी ये मूवी फ्लॉप रही।

शाहिद कपूर का ये Messy Hair look कैसा लगा आपको ?

अब कर रहे हैं इसकी शूटिंग


अगली मूवी की बात करें तो शाहिद को Bloody Daddy में देखा जाएगा, जिसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है। सिर्फ ये बताया जा रहा है कि फिल्म की शूटिंग चल रही है और ये अगले साल रिलीज होगी।



image Source

Enable Notifications OK No thanks