शाहिद कपूर का बॉक्स ऑफिस पर नहीं चला जादू, पहले दिन ही की स्लो शुरुआत


बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्म का फैंस को बेसब्री से इंतजार था. कबीर सिंह के बाद शाहिद की फिल्म जर्सी सिनेमाघरों में रिलीज हुई है. ये फिल्म शुक्रवार को रिलीज हो चुकी है. शाहिद कपूर के साथ फिल्म में मृणाल ठाकुर और पंकज कपूर अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. फिल्म का पहले दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ गया है और सिनेमाघरों पर शाहिद अपना जादू चलाने में नाकामयाब साबित हुए हैं.

ट्रेड एनालिस्ट सुमित कडेल ने जर्सी के पहले दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी दी है. सुमित ने बताया है कि फिल्म ने पहले दिन करीब 4 करोड़ का बिजनेस किया है. ये कलेक्शन शनिवार को बढ़ सकता है. रिपोर्ट्स के मुताबिक वीकेंड पर इस फिल्म के कलेक्शन में ग्रोथ देखने को मिलेगी.

रिपोर्ट्स के मुताबिक जर्सी डिजिटल और म्यूजिक राइट्स के जरिए पहले ही अच्छी कमाई कर चुकी है मगर बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन इस फिल्म से जो उम्मीद थी उस पर ये खरी नहीं उतर पाई है.

पोस्टपोन करने का नहीं हुआ फायदा
आपको बता दें शाहिद कपूर की जर्सी पहले 14 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी मगर केजीएफ चैप्टर 2 की रिलीज की वजह से इसे पोस्टपोन करने का फैसला लिया गया था. इसे एक हफ्ते बाद रिलीज करने का फैसला लिया गया मगर उसका भी कोई फायदा नहीं हुआ. केजीएफ चैप्टर 2 ने दूसरे शुक्रवार को 11.56 करोड़ का बिजनेस किया है. जो जर्सी के पहले दिन के कलेक्शन से डबल से ज्यादा है.

जर्सी की बात करें तो ये इसी नाम से साल 2019 में आई तेलुगू फिल्म का हिंदी रीमेक है.  फिल्म में शाहिद कपूर क्रिकेटर के किरदार में नजर आए हैं. जो अपने को पूरा करने के लिए बहुत मेहनत करते हैं.

ये भी पढ़ें: Shah Rukh Khan House Mannat: शाहरुख खान के बंगले ‘मन्नत’ की नेम प्लेट हुई चेंज, सोशल मीडिया पर फैंस ने दिए ये रिएक्शन

KGF 2 Box Office: नहीं थम रही ‘केजीएफ 2’ की कमाई, नौवें दिन कर लिया इतने करोड़ का कारोबार



image Source

Enable Notifications OK No thanks