शाहरुख खान इस चीज से बहुत जल्दी हो जाते हैं दुखी, नहीं चाहते लोग करें उन्हें नापसंद


बॉलीवुड के किंग खान हर किसी के दिल में बसते हैं. शाहरुख खान अपनी एक्टिंग से हमेशा ही सबको अपना बना लेते हैं. उनका हर अंदाज फैंस को बहुत पसंद आता है फिर चाहे रोमांस हो या एक्शन. हर बार वह फैंस को अपना बना ली लेते हैं. शाहरुख के बारे में उनके फैंस जानना बहुत पसंद करते हैं. शाहरुख के बारे में जानने के लिए वह उनके इंटरव्यू देखते हैं. एक बार शाहरुख खान अनुपम खेर के शो में गए थे. जहां उन्होंने बताया था कि वह एक चीज से है जिससे बहुत जल्दी हर्ट हो जाते हैं. शाहरुख चाहते हैं कि कोई उन्हें डिसरिस्पेक्ट ना करे. इससे उन्हें बहुत दुख होता है. शाहरुख का ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

वीडियो में अनुपम खेर शाहरुख से पूछते हैं कि आप बहुत जल्दी हर्ट हो जाते हैं? इस पर किंग खान कहते हैं कि बहुत जल्दी मैं बहुत ही सेंसिटिव हूं. अनुपम खेर पूछते हैं कि आप किस चीज से सबसे ज्यादा दुखी होते हैं. इस पर शाहरुख कहते हैं कि डिसरिस्पेक्ट (अपमान) से मैं बहुत जल्दी दुखी हो जाता हूं. क्योंकि जिंदगी में मैंने आजतक किसी का अपमान नहीं किया है. मैं मिलूंगा मैं झुककर आदर करुंगा.


अनुपम खेर आगे कहते हैं कि ऐसा संभव नहीं है शाहरुख कि सब तुम्हे पसंद करें? इस पर शाहरुख कहते हैं कि पर क्यों. उसके बाद वह खुद ही हंसने लगते हैं. शाहरुख आगे कहते हैं कि ऐसा नहीं है कि मैं चाहता हूं सब मुझे पसंद करें. मेरे काम को नापसंद करें, मेरे हाव-भाव को नापसंद करें. मगर पर्सनल हो जाता है तो अच्छा नहीं लगता है. आप मुझे जानते भी नहीं हैं और मेरे बारे में ऐसी बात कर रहे हैं. जो शायद आपको हक नहीं है.

वर्कफ्रंट की बात करें तो शाहरुख ने लंबे समय से के बाद एक्टिंग की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं. वह पठान में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नजर आने वाले हैं. ये फिल्म अगले साल 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. शाहरुख आखिरी बार अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ के साथ साल 2018 में रिलीज हुई फिल्म जीरो में नजर आए थे.

ये भी पढ़ें: ‘लॉक अप’ में अली मर्चेंट ने बताईं एक्स-वाइफ सारा खान की खामियों की लिस्ट, सुनकर एक्ट्रेस हो गईं इमोशनल

भाबी जी घर पर हैं: चुस्तारे की चाल पड़ी उल्टी तो रुसा के सिर पर तानी बंदूक, जानें आगे क्या होगा?



image Source

Enable Notifications OK No thanks