Shaktimaan Movie: देसी सुपरहीरो ‘शक्‍त‍िमान’ पर बनेगी फिल्‍म, तीन पार्ट में पर्दे पर दिखेगी Avengers जैसी कहानी


टेलिविजन पर 90 के दशक में हिट रहा सुपरहीरो शो ‘शक्तिमान’ (Shaktimaan) पर फिल्म बनने जा रही है। पर्दे पर तमाम सुपरहीरो का जलवा खूब दिखा है और अब हमारे देसी सुपरहीरो अपना दम दिखाने आ रहे हैं। जी हां, सोनी पिक्चर्स ने बड़ा अनाउंसमेंट किया है और शक्तिमान की फिल्म को बड़े पर्दे पर ला रहा है।

सोनी टीवी ने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से जुड़ा एक वीडियो क्लिप शेयर किया है जिसमें सुपरहीरो शक्तिमान का चेहरा नहीं दिखाया गया है। शक्तिमान के गले में लटकते आईकार्ड से फिलहाल तस्वीर गायब है, जहां शो में मुकेश खन्ना का फोटो हुआ करता था। इस इस पोस्ट में लिखा गया है, ‘भारत और दुनिया भर में हमारे कई सुपरहीरो की फिल्मों की सफलता के बाद अब वक्त है हमारे देसी सुपरहीरो का।’ अब देखना ये है कि इस फिल्म में ‘शक्तिमान’ के किरदार में कौन नजर आता है।


इसमें आगे लिखा गया है, ‘सोनी पिक्चर्स इंटरनैशल प्रॉडक्शंस शक्तिमान को लाने के लिए पूरी तरह से तैयार है और आइकॉनिक सुपरहीरो के मैजिक को फिर से रीक्रिएट करेगा।’ Brewing Thoughts Private Limited और मुकेश खन्ना के भीष्म इंटरनैशनल के सहयोग से यह फिल्म बनाई जा रही है। बताया गया है कि शक्तिमान की इस फिल्म से जुड़ी डीटेल जल्द ही सामने आएंगी। इस पोस्ट में #ShaktimaanMovie #SonyPicturesFilmsIndia #Sony #MukeshKhanna #Superhero #ProductionCommences #SonyFilm #Superheromovie #BheeshmInternational जैसे कई हैशटैग्स यूज़ किए गए हैं।

बताया जा रहा है कि यह फिल्म 3 हिस्सों में बनेगी जिसका निर्देशक टॉप डायरेक्टर्स में से एक करने जा रहे हैं। हालांकि इस फिल्म को लेकर पिछले काफी समय से चर्चा थी।

टेलिविजन पर बच्चों के इस फेवरेट शो को एक बार फिर से लॉकडाउन के समय फिर से दिखाया गया था, जिसे दर्शकों से भरपूर प्यार मिला। कहा जा रहा था कि इसके बाद ही मेकर्स फिल्म को लेकर प्लान करने लगे थे। खुद मुकेश खन्ना ने भी बताया था कि वे इस पर काम कर रहे हैं। ‘अवेंजर्स’ की तरह ही इसे अलग-अलग पार्ट में बनाने की तैयारी है। रिपोर्टस में मुकेश खन्ना की तरफ से कहा जा रहा था कि- ये किसी सपने से कम नहीं है और इस फिल्म के लिए हम किसी बड़े चेहरे की तलाश कर रहे हैं। जब तक वो फाइनल नहीं हो जाता, हम किसी भी तरह की घोषणा नहीं करेंगे।

Shaktimaan Film

देसी सुपरहीरो ‘शक्‍त‍िमान’ पर बनेगी फिल्‍म



image Source

Enable Notifications OK No thanks