Shamshera Box Office: तीसरे दिन ‘शमशेरा’ की कमाई में आया उछाल,वीकेंड पर रणबीर की फिल्म का अच्छा रहा कारोबार


यशराज बैनर की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) अपने रिलीज के तीसरे दिन बॉक्स ऑफिस पर थोड़ी रफ्तार पकड़ चुकी है. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो ‘शमशेरा’ का पहला वीकेंड अच्छा गुजरा है. ओपनिंग डे पर 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने वाली इस फिल्म ने रविवार यानि अपने तीसरे दिन की कमाई के साथ 30 करोड़ से अधिक का आकड़ा पार लिया है.

आपको बता दें कि रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) जैसे स्टार्स से सजी ‘शमशेरा’ 150 करोड़ की लागत में बनी है. फिल्म करीब 4350 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी. डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी इस फिल्म को लेकर फैंस के बीच लंबे समय से बज बना हुआ था. फिल्म की सबसे खास बात ये रही हैं जहां रणबीर ने चार साल बाद इससे बॉलीवुड में वापसी की, तो वहीं डायरेक्टर करण मल्होत्रा ने 7 साल निर्देशन की दुनिया में लौटे थे. ऐसे में फैंस को इन सभी से काफी उम्मीदें रही हैं. वहीं फिल्म को हिट बनाने के लिए मेकर्स और टीम ने भी अपनी पूरी ताकत झोंक दी थी.

जानिए कितनी हुई फिल्म की कमाई
अब फिल्म के तीसरे दिन की कमाई के बारे में,अगर पिंकविल की रिपोर्ट की मानें तो फिल्म ने बॉक्स-ऑफिस पर तीन दिन में 31 करोड़ रुपये कमाए हैं. रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने रविवार यानि अपने तीसरे दिन 10.40 करोड़ रुपये तक की कमाई की. हालांकि कुछ अन्य मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया गया है कि रविवार को ‘शमशेरा’ ने 11.50 से 12.50 करोड़ रुपये की रेंज में कलेक्शन किया है.

रिपोर्ट्स के अनुसार, ‘शमशेरा’ ने 10.5 करोड़ रुपये की कमाई से साथ अपनी ओपनिंग की थी. वहीं दूसरे दिन फिल्म ने 10.10 करोड़ रुपये का कारोबार किया और इस तरह से फर्स्ट ओपनिंग वीकेंड में फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 32.75 करोड़ की कमाई दर्ज कर चुकी है.

लोगों को पसंद आया वाणी संग रोमांस
‘शमशेरा’ की कहानी की बात करें तो इस फिल्म में संजय दत्त का किरदार एक दारोगा का रहा, जिसका नाम है शुद्ध सिंह है. रणबीर कपूर शमशेरा में डबल रोल प्ले किया है. फिल्म में उन्हें एक ऐसे बागी के किरदार में दिखाया गया जो जो गरीबों की मदद करने के लिए अमीरों को लूटता है. वहीं वाणी कपूर ने डांसर सोना का रोल निभाया है. फिल्म में रणबीर-संजय की टक्टर और वाणी संग उनका रोमांस फैंस को खूब पसंद आया.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks