Shamshera Day 2 Box Office: ‘शमशेरा’ का बॉक्स ऑफिस पर डूबना तय! दूसरे दिन की कमाई ने भी किया निराश


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor), संजय दत्त (Sanjay Dutt) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) की फिल्म ‘शमशेरा’ (Shamshera) 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी. फिल्म का लेकर लंबे समय से दर्शकों के बीच बज बना हुआ था. हालांकि लगता है कि लोगों को चार साल बाद रणबीर का कमबैक उनता इम्प्रेस नहीं कर पाया, जितना की दर्शकों और फिल्म क्रिटिक्स को उम्मीद रही. इन्हीं सब के बीच फिल्म के दूसरे दिन का बॉक्स ऑफिस कलेक्शन सामने आ चुका है. बताया जा रहा है कि दूसरे दिन की कमाई के साथ फिल्म की टोटल कमाई 21 करोड़ के आस-पास पहुंच गई है.

बॉक्स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के मुताबिक फिल्म ‘शमशेरा’ साउथ इंडिया में उतना कमाल नहीं कर पाई. वहीं मुंबई में ही नहीं चल पाई. रिपोर्ट के अनुसार, ओपनिंग डे पर फिल्म ने 10.5 करोड़ रुपये की कमाई करने के बाद शनिवार यानि दूसरे दिन फिल्म ने 10.10 करोड़ रुपये की कमाई की है. फिल्म की अब टोटल कमाई 20.15 करोड़ हो गई है.

इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि तेलुगु बॉक्स ऑफिस पर 5 लाख रुपए पर सिमट गई. इस तरह तमिल और तेलुगु दोनों बॉक्स ऑफिस को मिला लिया जाए तो फिल्म महज 15 लाख रुपए का कलेक्शन पहले दिन कर पाई है. हालांकि फिल्म के ट्रेंड पंडितों का अनुमान है कि रविवार को छुट्टी का दिन होने की वजह से इसके कमाई में उछाल आ सकता है.

150 करोड़ में बनी है फिल्म!
आपको बता दें कि ‘शमशेरा’, डायरेक्टर करण मल्होत्रा (Karan Malhotra) के निर्देशन में बनी है. बताया जाता है कि यह 150 करोड़ की लागत से बनी फिल्म है. यशराज फिल्म्स ने रिलीज की हर संभव पुख्ता तैयारियां की थीं. यूं तो कहा जा रहा है कि लंबे वक्त बाद वापसी कर रहे रणबीर के लिए फिल्म के कमाई का आंकड़ा काफी अच्छा है लेकिन इस साल की अन्य फिल्मों की अपेक्षा काफी कम है.

Tags: Ranbir kapoor, Sanjay dutt, Shamshera, Vaani Kapoor

image Source

Enable Notifications OK No thanks