​यहां निकली नर्सिंग ऑफिसर सहित कई पदों पर वैकेंसी, ग्रेजुएट जल्द करें आवेदन


JIPMER Recruitment 2022: जवाहरलाल इंस्टीट्यूट ऑफ पोस्ट ग्रेजुएट मेडिकल एजुकेशन एंड रिसर्च (Jawaharlal Institute of Post Graduate Medical Education and Research) ने कई पदों पर भर्ती निकाली है. आवेदन प्रक्रिया जारी है. इच्छुक उम्मीदवार इन पदों के लिए 11 अगस्त तक आवेदन कर सकते हैं. इन पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट jipmer.edu.in पर जाना होगा. इस भर्ती के द्वारा 139 पदों को भरा जाना है. इसमें ग्रुप बी 137 पद और ग्रुप सी के 2 पद शामिल हैं.

ये है रिक्ति विवरण

  • नर्सिंग ऑफिसर- 128 पद
  • एक्स-रे तकनीशियन (रेडियोथेरेपी)- 3 पद
  • एक्स-रे तकनीशियन (रेडियो-डायग्नोसिस)  – 6 पद
  • रेस्पिरेटरी लैब टेक्नीशियन – 2 पद

आवश्यक शैक्षिक योग्यता
इस भर्ती (JIPMER Vacancy) के लिए आवेदन करने के लिए अभ्यर्थी के पास किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय / संस्थान से संबंधित विषय में डिग्री होनी चाहिए.

आयु सीमा
अधिसूचना के अनुसार नर्सिंग ऑफिसर के पदों के लिए आवेदन करने के लिए उम्मीदवार की उम्र 35 साल और अन्य पदों के लिए 30 वर्ष से ज्यादा नहीं होनी चाहिए. जबकि आरक्षित वर्ग के उम्मीदवारों को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की जाएगी.

इतना देना होगा आवेदन शुल्क
इस भर्ती के लिए सामान्य, आर्थिक रूप से कमजोर और अन्य पिछड़ा वर्ग के अभ्यर्थियों को 1500 रुपये का आवेदन शुल्क जमा करना होगा.

इस प्रकार करें आवेदन
इन पदों के लिए उम्मीदवार ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं. जिसके लिए  उन्हें आधिकारिक साइट jipmer.edu.in पर जाना होगा. इस भर्ती के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 11 अगस्त है.

​UPPCL Result 2022: कैम्प असिस्टेंट भर्ती का रिजल्ट घोषित, ऐसे करें चेक

​​Ministry of Defence Recruitment: फायरमैन सहित कई पदों पर निकली भर्ती, जल्द करें आवेदन

Education Loan Information:
Calculate Education Loan EMI

Source link

Enable Notifications OK No thanks