Shamshera का पोस्टर हुआ Leak, रणबीर कपूर के लुक ने फैंस को किया हैरान


रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का ‘ब्रह्मास्त्र’ अवतार देखने के बाद फैंस उनकी फिल्म ‘शमशेरा’ की इंतजार कर रहे हैं. फैंस इस फिल्म को लेकर काफी एक्साइटेड हैं. मेकर्स ने फिल्म का टीजर जारी कप फैंस के क्रेज को बढ़ा दिया था, लेकिन अब ‘शमशेरा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक (Shamshera poster leaked) हो गया है, जिसमें रणबीर कपूर खौफनाक अवतार में नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया मीडिया यूजर्स का ये दावा कितना सही है, इस पर कुछ भी कहना अभी कठिन होगा, क्योंकि मेकर्स की तरफ से अभी कोई स्टेटमेंट नहीं आया है.

‘शमशेरा’ का पोस्टर सोशल मीडिया पर लीक (Shamshera Poster Leak) हुआ तो सभी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) का लुक देख हैरान हो गए. जैसे ही पोस्टर सोशल मीडिया पर वायरल हुआ ट्विटर पर #Shamshera ट्रेंड होने लगा.

यूजर्स रणबीर कपूर के पोस्टर को लगातार शेयर कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. फिल्म में रणबीर एक डकैत का रोल निभा रहे हैं. ऐसे में उनके पोस्टर में भी उनका लुक एकदम जबरदस्त है. कुछ इस पोस्टर को देखकर एक्टर की तारीफ कर रहे हैं, वहीं कुछ रणबीर के लुक की तुलना ‘थॉर : लव एंड थंडर’ के पोस्टर से कर रहे हैं.

Shamshera, Shamshera poster, Shamshera poster leaked, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor rugged look from Shamshera, Social media, Viral News,शमशेरा, शमशेरा का पोस्टर लीक, सोशल मीडिया वायरल न्यूज

Shamshera, Shamshera poster, Shamshera poster leaked, Ranbir Kapoor, Ranbir Kapoor rugged look from Shamshera, Social media, Viral News,शमशेरा, शमशेरा का पोस्टर लीक, सोशल मीडिया वायरल न्यूज

पोस्टर में रणबीर कपूर को डकैत के लुक में काफी खरतरनाक लग रहे हैं. लंबी दाढ़ी, मूंछें और लहराते लंबे बाल के साथ फटे उन्होंने मटमैले से कपड़े पहने हुए हैं. रणबीर अपने सामने एक बड़ी-सी कुल्हाड़ी लिए गुस्से में किसी देख को रहे हैं. पोस्टर में फिल्म की टैगलाइन- ‘कर्म से डकैत, धर्म से आजाद’ लिखी है.

हालांकि, पोस्टर देख संभावना ये भी जताई जा रही है कि ये आधिकारिक पोस्टर न होकर फैन मेड पोस्टर भी हो सकता है. आपको बता दें कि है कि यह फिल्म 22 जुलाई को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. करण मल्होत्रा द्वारा निर्देशित फिल्म को एक पीरियड एक्शन ड्रामा फिल्म के रूप में वर्णित किया गया है.

Tags: Ranbir kapoor, Shamshera



image Source

Enable Notifications OK No thanks