Shark Tank India: शो की जज नमिता थापर का Amitabh Bachchan पर खुलासा, बोलीं ‘जिंदगी बर्बाद कर दी


Shark Tank India Latest Video Viral: अमिताभ बच्चन अपने फैंस और फॉलोवर्स को EF (एक्सटेंडेड फॅमिली) के नाम से बुलाते हैं और हमेशा ही उन्हें अपने ब्लॉग या ट्वीट के जरिए सम्मान भी देते रहते हैं और शायद यही कारण है की अमिताभ बच्चन को ‘सदी के महानायक’ के नाम से पुकारा जाता है. दुनियाभर में उनके चाहने वाले हैं. यहां तक की सेलेब्स भी उन्हें अपने सराखों पर रखते हैं. हालांकि, टीवी शो शार्क टैंक इंडिया की जज नमिता थापर ने उन्हें लेकर कुछ ऐसा कह दिया, जो इस समय सुर्खियों में आ गया है.

दरअसल जो लोग शार्क टैंक में काम करने वाले हैं, वह सभी कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) में गए थे. इसके बाद से इस शो का एक वीडियो क्लिप सोशल मीडिया (Social Media) पर खूब देखा जा रहा है. शो में सभी ने अपनी जिंदगी से जुड़े कई खुलासे किए. इस दौरान नमिता थापर ने भी बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन को लेकर एक खास खुलासा किया. उन्होंने बताया कि कैसे बिग बी की वजह से उनकी जिंदगी बर्बाद हो गई. नमिता ने बताया कि अमिताभ (Amitabh Bachchan) ने अब उनकी पसंद के स्टैंडर्ड्स इतने ज्यादा ऊंचे कर दिए हैं कि उन्हें अब किसी और को पसंद करना नामुमकिन सा लगता है.

वीडियो में नमिता हंसते हुए कह रही हैं कि ‘बच्चन साहब ने तो पूरी मेरी लाइफ ही खत्म कर दी है. उनके बाद कोई दूसरा पसंद आना मुमकिन ही नहीं है. उनके बाद, मैंने किसी और को पसंद ही नहीं किया.’ आपको बता दें, नमिता (Namita Thapar), अमिताभ बच्चन की बहुत बड़ी फैन (Amitabh Bachchan’s fan) हैं. बताते चलें कि, शार्क टैंक इंडिया इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा सुर्खियों में है. यह एक ऐसा शो जहां नए बिजनेसमैन अपने बिजनेस आईडियाज को शार्क के सामने पेश करते हैं और फिर यह शार्क तय करते हैं कि उन्हें बिजनेस आईडियाज में निवेश करना है या नहीं. शो की बढ़ती लोकप्रियता के साथ फेमस और सफल एंटरप्रेन्योर नमिता थापर भी लाइमलाइट में आ गई हैं.

यह भी पढ़ें – Amitabh Bachchan on Bappi Lahiri: बप्पी लाहिड़ी के निधन से अमिताभ बच्चन को लगा सदमा ! बॉलीवुड सुपरस्टार बोले- सब छोड़कर जा रहे

Watch: भारी-भरकम डम्बल उठाकर Disha Patani दे रही हैं फिटनेस के मामले में बॉयफ्रेंड Tiger Shroff को टक्कर, देखें वीडियो

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks