रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की संगीत सेरेमनी के लिए कपूर फैमिली को इन्होंने सिखाया डांस


आलिया भट्ट-रणबीर कपूर आज शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं. आज शाम 7 बजे मीडिया के सामने बतौर पति-पत्नी पोज़ देते दिखेंगे. इस बीच रणबीर और आलिया की शादी के संगीत सेरेमनी को लेकर खबर सामने आई है. आलिया और रणबीर की संगीत सेरेमनी को कोरियोग्राफ राजेंद्र सिंह उर्फ मास्टर जी ने किया है.

मशहूर कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह जो कि बॉलीवुड में मास्टर जी के नाम से फेमस हैं उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे खुलासा किया है. मास्टर जी ने एक मीडिया चैनल को दिए इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने ही रणबीर और आलिया की संगीत को कोरियोग्राफ किया है. मास्टर जी ने आगे यह भी बताया कि ये परफॉर्मेंस दुल्हा-दुल्हन के लिए सरप्राइज थे और कपूर फैमिली की तरफ से ही परफॉर्म किया गया था. 

उन्होंने आगे यह भी बताया कि संगीत फंक्शन में जिन गानों पर डांस किए गए वो गाने थे मेहंदी है रचने वाली, धोलिदा. तेनू लेके में जावांगा. उन्होंने बताया कि मुझे डांस सिखाने में ज्यादा वक्त नहीं लगा क्योंकि सभी पहले ही इनमें माहिर हैं. मास्टर जी ने आगे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी के मुहूर्त को लेकर बात करते हुए बताया कि दोनों की शादी के लिए तय मुहूर्त दोपहर 1 बजे का है.

मास्टर जी ने आगे यह भी बताया की उनका कपूर फैमिली से काफी पुराना रिश्ता है और रणबीर को वो सांवरिया के वक्त से जानते हैं. वहीं कोरियोग्राफर राजेंद्र सिंह ने पिछले साल अक्तूबर में एक वीडियो शेयर किया था जिसमें नीतू कपूर को वह डांस सिखाते नजर आ रहे थे. वीडियो में नीतू कपूर भी जमकर डांस प्रैक्टिस करती दिख रही हैं

Alia Ranbir Wedding: बेहद दिलचस्प है रणबीर आलिया की लव स्टोरी, 2005 से ही शुरू हो गया था सिलसिला!

Alia Ranbir Wedding Live : बेटी की शादी के लिए निकलीं सोनी राज़दान, कुछ देर में सात फेरे लेंगे रणबीर-आलिया

 

 

 

 

image Source

Enable Notifications OK No thanks