Shehnaaz Gill: मीका सिंह के मनाने पर शहनाज गिल टीवी पर लौटने को तैयार, इस दिन होगा छोटा परदे का बड़ा धमाका


निर्माता, अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से अभिनेत्री शहनाज गिल बड़े पर्दे पर डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार शहनाज गिल उससे पहले छोटे परदे पर एक और धमाका करने जा रही हैं। शहनाज गिल देश दुनिया के टेलीविजन सेट्स पर 19 जून से शुरू होने जा रहे शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ से लोगों के घरों में लौट रह हैं। शहनाज गिल इससे पहले टेलीविजन पर अपनी मौजूदगी भर से लोगों को दीवाना बना चुकी है। लेकिन इस बार ये बेहतरीन कलाकार छोटे परदे पर दिखेंगी अपने खास दोस्ती मीका की मदद करते।

स्टार भारत के शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ में शहनाज दरअसल में मीका की अपने लिए सही वोटी खोजने में मदद करेंगी और साथ ही उन्हें ढेर सारे टिप्स भी देंगी। इस शो में पहली बार दोनों की जोड़ी को एक साथ दिखने की संभावना ने ही शहनाज के प्रशंसकों की धड़कनें बढ़ा दी हैं। मीका के शर्मीले और मधुर स्वभाव के साथ शहनाज का चुलबुला व्यक्तित्व निश्चित रूप से प्रशंसकों के देखने लायक होगा। इस दौरान दर्शक शहनाज गिल से डांस परफॉर्मेंस की उम्मीद भी दर्शक कर रहे हैं।

रियलिटी शो ‘स्वयंवर- मीका दी वोटी’ के लिए मीका सिंह का वेडिंग सॉन्ग ऑफ द ईयर भी रिलीज हो गया है। इस गाने में दर्शकों को कश्मीर से कन्याकुमारी तक दुल्हनों की अद्वितीय सुंदरता देखने का मौका एक ही गाने में मिल रहा है। वीडियो में ये दुल्हनें भारत के विभिन्न क्षेत्रों से हैं और अपने पारंपरिक शादी के परिधानों में हैं। दुल्हन के लिबाज़ में सभी दुल्हनें बहुत खूबसूरत नज़र आर ही हैं। यह वेडिंग एंथम वीडियो मीका सिंह की ‘वोटी’ बनने के लिए प्रतिस्पर्धा करने वाली सभी दुल्हनों का एक साझा मंच है। इनमें से मीका सिंह की दुल्हन कौन बनेगी, इसे लेकर गेसिंग गेम भी शुरू हो चुका है।

उधर शहनाज गिल निर्माता, अभिनेता सलमान खान की आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ से बड़े पर्दे पर भी डेब्यू करने के लिए पूरी तरह तैयार है। शहनाज गिल ने अपनी फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी है और सेट से उनका एक वीडियो भी हाल ही में लीक हुआ है। शहनाज गिल अपने इस लुक में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। उन्होंने अपने बालों पर गजरा भी बांधा हुआ है। शनिवार को ही सलमान खान ने अपनी आगामी फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ का अपना पहला लुक जारी किया था। फरहाद सामजी निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े भी मुख्य भूमिका में होंगी।



Source link

Enable Notifications OK No thanks