शहनाज गिल के पैर में लगी चोट ने बिगाड़ा माहौल, सना ने चलते-चलते गुस्से में निकालकर फेंक दी हील्स


शहनाज गिल के कुछ वीडियोज सामने आए हैं, जिनमें वो अपने पैर में लगी चोट को लेकर परेशान नजर आ रही हैं। शहनाज की चोट ने उनकी हालत खराब कर दी है, जिसके कई वीडियोज सामने आए हैं।

 

shehnaaz gill
शहनाज गिल के पैर में लगी चोट
शहनाज गिल पपाराजी की सबसे पसंदीदा सेलेब्स में से एक हैं। वो जहां भी जाती हैं, बस अपने साथ सारा का सारा ग्लैमर लेकर ही चलती हैं। इन दिनों शहनाज को उनके फैंस का खूब सारा प्यार मिल रहा है। उनकी ड्रेसिंग से लेकर हटकर अंदाज और सबकुछ लोगों को खूब पसंद आता है। शहनाज भी अपने चाहने वालों के लिए हमेशा ही तैयार रहती हैं। वो जब भी पपाराजी के लिए पोज देती हैं, उनसे इंटरैक्शन जरूर करती हैं। हाल ही में कुछ ऐसा ही हुआ, जब शहनाज कैमरे के लिए पोज दे रही थीं और वापस जाते वक्त उनकी हील ने सबकुछ खराब कर दिया। शहनाज का ये वीडियो कुछ देर पहले ही सामने आया है।

शहनाज के पांव में लगी चोट

पपाराजी के लिए पोज देते वक्त शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) उनसे बातें भी कर रही थीं। उन्होंने उनसे हाल-चाल पूछने के बाद काफी वक्त उनके साथ बिताया। शहनाज के पैर में पहले से ही चोट (Shehnaaz Gill Injury) लगी हुई है। वीडियो में वो कहती हुई दिखाई दे रही हैं कि उन्हें चोट लगी है और वो ठीक ही नहीं हो रही हैं। इसके बाद पपाराजी ने उन्हें कहा कि कैसे चोट लग गई, जिस पर वो काफी क्यूट सा फेस बनाती हैं।


हील्स ने बिगाड़ा काम
दूसरे क्लिप में शहनाज को जाते वक्त देखा जा सकता है। इसमें वो हील्स पहनकर लंगड़ाती हुई चल रही हैं। कुछ दूर तक जाने के बाद वो अपनी सैंडल उतार देती हैं। उनका ये रवैया देखकर लग रहा है कि वो हील्स पहनकर परेशान हो गई हैं। क्योंकि उन्होंने झल्लाकर उसे गुस्से से निकाल फेंक दिया। जैसे की वो उससे तंज आ गई हों।


शहनाज गिल का ट्रांसफॉर्मेशन
शहनाज गिल को उनके फैंस बेहद पसंद करते हैं। वो उनके हर वीडियो और हर फोटो को खूब लाइक्स देते हैं और साथ ही कॉमेंट्स से भर देते हैं। शहनाज के इंस्टाग्राम पर भी बड़ी संख्या में फॉलोअर्स हैं, जो उन पर हर दिन प्यार की बौछार करते हैं। शहनाज ने कुछ ही दिनों में जो ट्रांसफॉर्मेशन किया है, वो काबिले तारीफ है। उनका हर लुक सभी को कायल करता है।

Navbharat Times News App: देश-दुनिया की खबरें, आपके शहर का हाल, एजुकेशन और बिज़नेस अपडेट्स, फिल्म और खेल की दुनिया की हलचल, वायरल न्यूज़ और धर्म-कर्म… पाएँ हिंदी की ताज़ा खबरें डाउनलोड करें NBT ऐप

लेटेस्ट न्यूज़ से अपडेट रहने के लिए NBT फेसबुकपेज लाइक करें

Web Title : shehnaaz gill foot injury spoiled her mood sana threw the heels out of anger while walking
Hindi News from Navbharat Times, TIL Network



image Source

Enable Notifications OK No thanks