ऋतिक रोशन के घर बजने वाली है शहनाई, सबा आजाद संग करने वाले हैं शादी ! दोस्त ने बताई सच्चाई


बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डेटिंग के चर्चे इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब चल रहे हैं. मुंबई में एक रेस्टोरेंट के बाहर स्पॉट होने के बाद से ही सबा आजाद और ऋतिक रोशन का नाम साथ जोड़ा जाने लगा है. सबा हाल ही में ऋतिक के परिवार के साथ समय बिताती हुई भी नजर आई थीं, इसी के बाद से दोनों की शादी की खबरें इंटरनेट पर वायरल होने लगी हैं. हालांकि ऋतिक और सबा ने अपने रिलेशनशिप या शादी को लेकर कोई सफाई नहीं दी है लेकिन दोनों के एक कॉमन दोस्त ने सच्चाई बता दी है. 

बॉलीवुड एक्टर ऋतिक रोशन के दोस्त ने इंडिया टुडे से बात करते हुए कई खुलासे किए हैं. ऋतिक के दोस्त ने बताया, ‘दोनों एक-दूसरे को पसंद करते हैं, ऋतिक के परिवार को भी सबा पसंद आई है. ऋतिक की तरह उनके परिवार को भी सबा का म्यूजिक पसंद आता है. वह हाल ही में ऋतिक के घर भी गई थीं, वहां एक म्यूजिकल सेशन भी हुआ जिसे एक्टर और उनके परिवार ने एन्जॉय किया.’ ऋतिक के दोस्त ने बताया, वह दोनों साथ हैं लेकिन अभी किसी चीज की जल्दबाजी नहीं करना चाहते हैं.’ 

 


रिपोर्ट्स के मुताबिक ऋतिक रोशन और सबा आजाद पहली बार एक ऑनलाइन डेटिंग एप पर मिले थे लेकिन दोनों की दोस्ती की शुरुआत ट्विटर से हुई. रिपोर्ट्स की मानें तो ऋतिक और सबा पिछले 2 से 3 महीनों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. 

ऋतिक रोशन के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही दीपिका पादुकोण के साथ फिल्म फाइटर में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे. साथ ही वह फिल्म विक्रमवेधा को लेकर भी सुर्खियों में बने हुए हैं. वहीं सबा आजाद की बात की जाए तो उन्हें आखिरी बार सोनी लिव की वेब सीरीज रॉकेट बॉयज में देखा गया था. 

जब सरेआम सलमान खान से पंगा ले बैठे थे विवेक ऑबराय, ऐश्वर्या राय ने एक्टर के लिए कह दी थी ये बात 

सैफ के पिता से होते-होते रह गई थी इस एक्ट्रेस की शादी, एक दर्द से आज तक नहीं उबर पाईं



image Source

Enable Notifications OK No thanks