Shikhar Dhawan क्रिकेट की पिच के बाद बॉलीवुड में दिखाएंगे जलवा, इस दमदार फिल्म से करेंगे डेब्यू!


शिखर धवन (Shikhar Dhawan) यानी ‘गब्बर’ फेमस स्पोर्ट्स सेलिब्रिटीज में से एक हैं. आईपीएल 2022 (IPL 2022) में इन दिनों वह पंजाब किंग्स (Punjab Kings) की टीम की तरफ से खेलते नजर आ रहे हैं. क्रिकेट की पिच पर अपना जलवा दिखाने के बाद अब शिखर धवन, कैमरे के सामने आपना जौहर दिखाने वाले हैं. शिखर की हर अदा के आप फैन हैं तो खबर आपके लिए है. इंडियन टीम के ‘गब्बर’ का जलवा अब बॉलीवुड में दिखने (Shikhar Dhawan Bollywood debut) वाला है. शिखर धवन के हाथ एक दमदार फिल्म लगी है, जिसमें अब वह अपनी एक्टिंग को जौहर दिखाते नजर आएंगे.

शिखर धवन (Shikhar Dhawan) अब खेल के मैदानी पिच के साथ बॉलीवुड में अपने डेब्यू के साथ मैनस्ट्रीम फिल्म में अपना जलवा दिखाते नजर आएंगे और इसके लिए उन्होंने कमर भी कस ली है. पिंकविला का एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘गब्बर’ ने कुछ समय पहले ही फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है. हालांकि, अब तक फिल्म का टाइटल सामने नहीं आया है.

दमदार रोल में नजर आएंगे शिखर धवन
रिपोर्ट में सूत्र के हवाले से बताया गया है कि शिखर धवन के अंदर एक्टर्स को लेकर काफी इज्जत देखी गई है और जब उन्हें इस फिल्म के पार्ट को ऑफर किया तो वह इसको लेकर काफी खुश हो गए. मेकर्स को लगा था कि शिखर फिल्म के उस हिस्से के लिए परफेक्ट हैं. ऐसे में मेकर्स ने जब शिखर धवन को अप्रोच किया तो वह उन्हें इनकार नहीं कर पाए. पिछले महीने ही शिखर धवन को ये रोल ऑफर हुआ. ये कोई कैमियो रोल नहीं है. फिल्म में शिखर धवन का अहम किरदार होने वाला है और फिल्म के इसी साल रिलीज होने की उम्मीद है.

अक्षय कुमार-रणवीर सिंह के अच्छे दोस्त हैं ‘गब्बर’
पिछले साल अक्टूबर में, शिखर को अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ के सेट पर देखा गया था. इसके बाद अफवाहें उड़ीं कि क्रिकेटर फिल्म का हिस्सा है. हालांकि, शिखर ‘राम सेतु’ के साथ अपनी शुरुआत नहीं कर रहे हैं. दिलचस्प बात यह है कि वह और अक्षय करीबी दोस्त हैं, यही वजह है कि शिखर सिर्फ सेट पर उनसे मिलने आए थे. शिखर और रणवीर सिंह भी दोनों अच्छे दोस्त हैं. पिछले साल उन्होंने एक्टर के साथ एक तस्वीर साझा करते हुए उन्हें फिल्म 83 की सफलता पर बधाई दी थी.

Tags: Bollywood, Shikhar dhawan

image Source

Enable Notifications OK No thanks