शिल्पा शेट्टी ने सुनंदा शर्मा के गाने ‘Saadi Yaad’ पर लगाए ठुमके, फैंस बोले- ‘डांसिंग क्वीन’


शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) बॉलीवुड की सबसे फिट एक्ट्रेस में से एक हैं. वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी फोटोज और वीडियो शेयर करके सुर्खियां बटोरती हैं. शिल्पा शेट्टी इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत तस्वीरें और एंटरटेनिंग वीडियो पोस्ट करके अपने फैंस के साथ जुड़ना पसंद करती हैं.

शिल्पा ने शनिवार 30 अप्रैल को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया, जिसमें वे सुनंदा शर्मा के गाने ‘साडी याद’ पर थिरकती हुई नजर आ रही हैं. वीडियो में शिल्पा पीले रंग के क्रॉप टॉप और हरे रंग की पैंट पहने हुए खूबसूरत लग रही हैं. पंजाबी सिंगर के गाने ‘साडी याद’ की धुनों पर थिरकते हुए शिल्पा ने अपनी वैनिटी वैन के अंदर एक मजेदार परफॉर्मेंस दी.

शिल्पा ने डांस के लिए लोगों को किया प्रेरित
एक्ट्रेस हिट गाने का आनंद लेती हुई नजर आ रही हैं. शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, ‘डांस आत्मा की हिडन लैंग्वेज है. – मार्था ग्राहम. वैनिटी डायरी’ उन्होंने कैप्शन में ‘इंटरनेशनल डांस डे’ का जिक्र भी किया, जो हर साल 29 अप्रैल को मनाया जाता है. इस दिन को सेलिब्रेट करने के पीछे का विचार, दुनिया भर के लोगों को अलग-अलग तरह के डांस के लिए प्रेरित करना है.

शिल्पा से पहले करिश्मा-ऋतिक ने डांस के लिए जताया था प्यार
शिल्पा से पहले शुक्रवार को, करिश्मा कपूर, ऋतिक रोशन और दिशा पाटनी ने अपनी परफॉर्मेंस के वीडियो पोस्ट करके डांस के लिए अपना प्यार जाहिर किया था. वीडियो के इंस्टाग्राम पर हिट होने के तुरंत बाद, फैंस ने कमेंट सेक्शन में शिल्पा की तारीफ की और उन्हें ‘डांसिंग क्वीन’ बताया. एक्ट्रेस ने यह वीडियो करीब 4 घंटे पहले शेयर किया है, जिस पर 60 हजार से ज्यादा लाइक्स आ गए हैं.

फिल्म ‘सुखी’ की शूटिंग में बिजी हैं शिल्पा शेट्टी
काम की बात करें तो शिल्पा शेट्टी, जिन्हें आखिरी बार प्रियदर्शन की फिल्म ‘हंगामा 2’ में देखा गया था, फिलहाल ‘सुखी’ की शूटिंग कर रही हैं. शिल्पा फिल्म के सेट से कुछ-न-कुछ मजेदार शेयर करती रही हैं, जिससे फैंस फिल्म ‘सुखी’ को लेकर एक्साइटेड हो गए हैं.

Tags: Dance videos, Shilpa shetty



image Source

Enable Notifications OK No thanks