Shilpa Shetty बनीं ‘धड़कन’ की सुनील शेट्टी, लेकिन Badshah ने ऐसा कहकर डायलॉग में लगा दिया तड़का


एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) ने गुरुवार को एक इंस्टाग्राम रील शेयर की, जिसमें वह अपनी साल 2000 की फिल्म ‘धड़कन’ के एक सीन को रीक्रिएट करती नजर आ रही हैं। वीडियो में शिल्पा, सुनील शेट्टी (Sunil Shetty) के फिल्म के डायलॉग बोलती हैं, जबकि रैपर बादशाह (Badshah) सीन को फनी ट्विस्ट देते हैं। शिल्पा और बादशाह फिलहाल सोनी टीवी के रियलिटी शो ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9 (Indias Got Talent Season 9)’ में जज के रूप में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “अंजलि तब भी चली गई थी, अंजलि अब भी चली गई। वीडियो में, शिल्पा, फिल्म से सुनील का फेमस डायलॉग कहती हैं, “अंजलि मैं तुम्हें भूल जाऊं ये हो नहीं सकता .. और तुम मुझे भूल जाओ ये मैं होने नहीं दूंगा।” इसके बाद बादशाह जवाब देते हैं, “सच अ क्रीप यू आर।” बादशाह ने कमेंट सेक्शन में वीडियो पर अपना रिएक्शन भी दिया और लिखा, “हाहाहा।” एक फैन ने लिखा, “ओएमजी आई लव दिस।” एक अन्य ने कहा, “सुनील सर के डायलॉग क्या सही थे।” कई फैंस ने कमेंट सेक्शन में दिल और आग वाले इमोजी के साथ कमेंट किया।


‘धड़कन’, एक लव ट्राइएंगल फिल्म, 2000 में रिलीज़ हुई थी। फिल्म में, शिल्पा ने सुनील शेट्टी के साथ उनकी प्रेमिका की भूमिका निभाई थी और अक्षय कुमार ने उनके पति की भूमिका निभाई थी। यह फिल्म काफी हद तक फेमस नोवेल वुथरिंग हाइट्स से प्रेरित थी। सुनील ने अपनी भूमिका के लिए 48वें फिल्मफेयर पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ ऐक्टर का पुरस्कार जीता था।

शिल्पा शेट्टी बादशाह

वर्कफ्रंट पर, शिल्पा, बादशाह, किरण खेर और मनोज मुंतशिर ‘इंडियाज गॉट टैलेंट सीजन 9’ में जज के रूप में दिखाई देते हैं। इससे पहले, गोविंदा, करिश्मा कपूर, रोहित शेट्टी और कई अन्य हस्तियां शो में गेस्ट के रूप में आ चुकी हैं।

शिल्पा शेट्टी बादशाह



image Source

Enable Notifications OK No thanks