Ind vs Pak: मोहम्मद नवाज की गेंद पर मात खाते फिरकी मास्टर तो करते संन्यास का ऐलान, अश्विन का चौंकाने वाला बयान


हाइलाइट्स

टीम इंडिया ने पाकिस्तान को 4 विकेट से दी थी शिकस्त.
भारतीय टीम वर्ल्ड कप में अपना अगला मैच 30 अक्टूबर को खेलेगी.

नई दिल्ली. भारत और पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच 23 अक्टूबर को मेलबर्न के मैदान में हाई वोल्टेज मुकाबला देखने को मिला था. यह मुकाबला आखिरी गेंद तक तराजू पर रखा था. लेकिन अंत में भारतीय टीम की रोमांचक जीत का अंदाजा मेलबर्न की गूंज से लगाया जा सकता था. यह मैच रोमांच के तीसरे डोज के समान था. इस हाई वोल्टेज मुकाबले को याद करते हुए टीम इंडिया के स्टार स्पिनर आर अश्विन (R Ashwin) ने चौंकाने वाला बयान दे दिया है.

दरअसल, मैच के अंतिम मोड़ पर दिनेश कार्तिक स्टंप आउट हो गए. उस दौरान 2 गेंद पर टीम इंडिया को दो रनों की दरकार थी. कार्तिक के आउट होने के बाद आर अश्विन क्रीज पर मौजूद थे और अब जीत के लिए 1 गेंद पर 2 रनों की आवश्यकता थी्. लेकिन पाकिस्तान के स्पिनर मोहम्मद नवाज ने अश्विन के लिए खेल आसान कर दिया और वाइड गेंद फेंक दी थी. भारतीय फिरकी मास्टर ने उस पल को याद करते हुए चौंकाने वाली प्रतिक्रिया दी है.

यदि नवाज की गेंद पर बीट होता तो संन्यास लेता- आर अश्विन

ऋषिकेष कानितकर से बातचीत के दौरान अश्विन ने कहा, ‘अगर नवाज की गेंद टर्न हो जाती और मेरे पैड पर लगती तो मैं सीधा ड्रेसिंग रूम में जाता और ट्विटर पर लिखता थैंक्यू सो मच मेरा क्रिकेटिंग करियर काफी शानदार रहा और आप सभी को धन्यवाद. जैसे ही मैंने देखा कि गेंद लेग साइड पर जा रही है तभी मैंने सोच लिया कि इसे छोड़ दूंगा. गेंद वाइड हो गई उसके बाद मैं काफी रिलैक्स हो गया.’

जोस बटलर की उम्मीदों पर फिरा पानी तो छलका दर्द..बोले- यह शर्मनाक है…

टीम इंडिया की लय बरकरार

टीम इंडिया ने टी20 वर्ल्ड कप में बेहतरीन शुरुआत की है. पहले रोहित शर्मा एंड कंपनी ने चिर-प्रतिद्वंदी पाकिस्तान के खिलाफ बेहतरीन जीत दर्ज की. उसके बाद नीदरलैंड को 56 रन से शिकस्त देकर सेमीफाइनल की तरफ एक और कदम आगे बढ़ाया है. टीम इंडिया अपना अगला मुकाबला 30 अक्टूबर को साउथ अफ्रीका के खिलाफ पर्थ में खेलेगी. भारतीय टीम इस मुकाबले में भी अपनी जीत की लय बरकरार रखना चाहेगी.

Tags: India Vs Pakistan, Ravichandra Ashwin, T20 World Cup 2022, Team india

image Source

Enable Notifications OK No thanks