मेलबर्न में किसी को भी चिल्लाओ, बाद में मुफ्त बीयर ’: डैन क्रिश्चियन बीबीएल फाइनल के लिए फिट और कोविड मुक्त क्रिकेटर चाहते हैं


सिडनी सिक्सर्स के ऑलराउंडर डैन क्रिस्टियन ने एक चुटीला ट्वीट किया है जिससे पता चलता है कि उनकी बिग बैश लीग टीम पर्थ स्कॉर्चर्स के खिलाफ फाइनल से पहले एक फिट-ग्यारह को मैदान में उतारने के लिए संघर्ष कर रही है। क्रिस्टियन ने क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया पर भी तीखा प्रहार किया।

बुधवार को एक नाटकीय बीबीएल 2021-22 चैलेंजर में, डिफेंडिंग चैंपियन सिक्सर्स ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को आखिरी गेंद पर जीत के लिए हराया और शुक्रवार (28 जनवरी) को खेले जाने वाले टाइटल क्लैश के लिए स्कॉर्चर्स के साथ डेट बुक की। इसके तुरंत बाद, क्रिस्टियन ने अपनी टीम को उन ग्यारह खिलाड़ियों को मैदान में उतारने में मदद करने के लिए ट्विटर पोस्ट भेजा जो फिट, कोविड-मुक्त और वर्तमान में मेलबर्न में हैं जहां फाइनल खेला जाएगा।

और एक बड़ी आवश्यकता: उन्हें टेस्ट क्रिकेटर नहीं होना चाहिए।

इनाम में एक बड़े कप से संभावित रूप से मुफ्त बियर शामिल है।

“मेलबर्न में किसी को भी चिल्लाओ * जो कल रात क्रिकेट का खेल चाहता है। मेरी टीम पार्क में 11 कोविड मुक्त, फिट खिलाड़ियों को लाने के लिए संघर्ष कर रही है। वार्म अप शाम 6.30 बजे मार्वल स्टेडियम में शुरू होता है,” क्रिश्चियन ने अपने आधिकारिक खाते के माध्यम से लिखा।

“बाद में मुफ्त बियर, संभावित रूप से एक बड़े कप से बाहर। डीएम अगर इच्छुक हैं,” उन्होंने कहा।

और उन्होंने एक कटाक्ष के साथ हस्ताक्षर किए जो प्रतीत होता है कि स्टीव स्मिथ के आसपास के विवाद की ओर इशारा करते हैं, जिन्हें सिक्सर्स अपनी टीम में शामिल करना चाहते थे, लेकिन क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया द्वारा एक नए नियम के लिए दो बार इनकार कर दिया गया था।

“* नो टेस्ट क्रिकेटर्स,” उसी पोस्ट में क्रिश्चियन को जोड़ा।

डेनियल ह्यूज (पैर की चोट), कप्तान मोइसेस हेनरिक्स (हैमस्ट्रिंग की चोट), जॉर्डन सिल्क (हैमस्ट्रिंग की चोट), स्टीव ओ’कीफ (बछड़े की चोट), जोश फिलिप, मिकी और जैक एडवर्ड्स (कोविड -19 पॉजिटिव) सहित सिक्सर्स टीम के कई सदस्य। शिखर संघर्ष के लिए संदिग्ध हैं।

बिग बैश के बॉस एलिस्टेयर डॉबसन ने हालांकि उम्मीद जताई है कि स्मिथ को फाइनल में शामिल होने के लिए संभावित छूट दी जाएगी और वह सिक्सर्स से मिलने के लिए तैयार हैं जो एक बड़े चोट के संकट से जूझ रहे हैं।

डॉब्सन ने गुरुवार को कहा, “स्पष्ट रूप से हम उसे बीबीएल का हिस्सा बनने और खेलने में सक्षम होने के लिए पसंद करेंगे। अगर (छक्के) उस चर्चा को फिर से मानदंड या मौजूद नियमों के आसपास करना चाहते हैं, तो वह दरवाजा हमेशा खुला रहता है ।”

आईपीएल की सभी खबरें और क्रिकेट स्कोर यहां पाएं

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks