हल्के फुल्के अंदाज में भी ग्लैमरस दिखीं Shraddha Kapoor, एक मुस्कुान कर देगी बत्ती गुल


Shraddha Kapoor Latest Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) यह बात बखूबी जानती हैं कि उन्हें एक्स्ट्रा स्मार्ट और खूबसूरत कैसे दिखना है. नॉन ग्लैमरस कपड़ों को भी वह इस तरह से कैरी करती हैं कि उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो जाता है. एक बार फिर उन्होंने सभी का ध्यान अपनी और करने पर मजबूर कर दिया है.

दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आई है. इसमें एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर (Shraddha kapoor Airport look) कार से उतर कर स्वैग के साथ एयरपोर्ट पर एंट्री लेती नजर आ रही हैं. इस दौरान श्रद्धा कपूर ने लाइट ब्राउन कलर को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है, जिसपर व्हाइट स्टार्स के प्रिंट बने हैं. अपने लुक को उन्होंने मैचिंग हैंड बैग, ट्रेंडी ग्लासेज और व्हाइट हील्स के साथ पूरा किया है. इसी के साथ कोविड-19 गाइडलाइंस का पालन करते हुए उन्होंने चेहरे पर मास्क भी लगा रखा था. हालांकि चेक-इन के समय उन्होंने मास्क हटाया और पीछे पलट कर पैपराजी को पोज दिए. वीडियो में श्रद्धा कपूर बेहद हसीना नजर आ रही है कहना गलत नहीं होगा कि उनके आउटफिट्स का सिलेक्शन बहुत ही क्लासिक होता है, जिसे वह ऊबर-ग्लैम लुक देना वह कतई नहीं भूलतीं.




अब सोशल मीडिया पर उनकी यह वीडियो धड़ल्ले से वायरल हो रही है. फैंस इस पर खूब प्यार बरसा रहे हैं. वीडियो वायरल होने के बाद ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस अपनी आगामी फिल्म के डायरेक्टर लव रंजन की शादी के लिए मुंबई से रवाना हुई हैं. खबर है कि लव रंजन आने वाले 20 फरवरी को आग्रा में अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड संग शादी में बंधने वाले हैं. बात करें श्रद्धा कपूर की तो इन दिनों वह लव रंजन (Luv Ranjan) की अनटाइटल्ड रोमांटिक कॉमेडी (Luv Ranjan untitled film) फिल्म की शूटिंग में बिजी चल रही थीं. मगर, उन्हें एयरपोर्ट पर देखने के बाद ऐसा लग रहा है कि उन्होंने वेडिंग अटेंड करने के लिए काम से कुछ समय का ब्रेक लिया है.

यह भी पढ़ें- Watch: Madhuri Dixit ने खोली Anil Kapoor की ऐसी पोल, जानकर नहीं रोक पाएंगे हंसी

Name The Star: मां शेरावाली का रूप धारण किए फोटो में दिख रही ये बच्ची है बॉलीवुड की दिलबर गर्ल, पहचाना क्या?

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks