Shravan Maas Zodiac: श्रावण मास में इन राशि वालों को मिलेगी भोलेनाथ की विशेष कृपा, मिल सकती है पदोन्नति


Shravan Mass Zodiac: श्रावण मास भगवान शिव को समर्पित है। इस महीने से पहले भगवान विष्णु योगनिद्रा में लीन हो जाते हैं और भगवान शिव दुनिया की कमान संभाल लेते हैं। इस वर्ष श्रावण मास 14 जुलाई से 12 अगस्त तक चलेगा। इस बीच, शिव भक्त पवित्र नदियों के जल से भगवान का अभिषेक करते हैं। सावन सोमवार का व्रत करते हैं और सावन के महीने में भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए विशेष पूजा करते हैं। इस महीने में भक्त भोलेनाथ की कृपा पाने के लिए तरह-तरह के प्रयास करते हैं। वैसे तो भगवान भोलेनाथ सब पर कृपा करसाते हैं लेकिन सावन का यह महीना इन तीन राशि के जातकों के लिए बड़ा फलदायी रहने वाला है। ज्योतिष शास्त्र के अनुसार श्रावण मास में ग्रहों की स्थिति विशेष रहेगी और इस 3 राशि के जातकों के लिए विशेष रूप से बहुत ही शुभ और फलदायी साबित होगी।आइए जानते हैं कौन सी हैं वो राशियां।

मेष राशि 

मेष राशि वालों के लिए यह समय बहुत ही शुभ रहने वाला है। मेष राशि के जातकों को शिवजी की कृपा से अनेक वरदान प्राप्त होंगे। नौकरी और व्यापार में तरक्की होगी। सकारात्मक लाभ होगा। साथ ही मान प्रतिष्ठा भी मिलेगी। श्रावण मास के सोमवार के दिन शिवलिंग पर जल चढ़ाने से शुभ फल मिल सकते हैं।

मिथुन राशि

मिथुन राशि के जातकों के लिए श्रावण का महीना काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। जो लोग नई नौकरी की तलाश कर रहे हैं उन्हे भगवान भोलेनाथ की कृपा से नई नौकरी मिल सकती है। नौकरी कर रहे जो जातक पदोन्नति के इच्छुक हैं, सावन के महीने में उन लोगों की ये मनोकामना भी पूरी हो सकती है। व्यापारियों के लिए भी यह समय बहुत अच्छा है। श्रावण मास में जितना हो सके शिवाजी की पूजा करें।

मकर राशि 

श्रावण मास में मकर राशि के जातकों पर शिवाजी की कृपा देखने को मिलेगी।  वे नौकरी-व्यवसाय में भारी वित्तीय लाभ कमा सकते हैं। कुछ जातकों को नई नौकरी मिल सकती है। पार्टनर के साथ यह महीना अच्छा रहेगा। श्रावण मास महादेव का जल से अभिषेक करने से आपको लाभ प्राप्त होगा। 



Source link

Enable Notifications OK No thanks