श्रेयस अय्यर का डाइव लगाकर एक हाथ से लपका शानदार कैच, आप भी हो जाएंगे सैम बिलिंग्स के फैन- Video


नई दिल्ली. भारतीय टीम ने इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज के पुनर्निधारित 5वें टेस्ट मैच में पहले दिन शुक्रवार को अपनी पहली पारी में 5 विकेट 98 के स्कोर तक गंवा दिए. दाएं हाथ के बल्लेबाज श्रेयस अय्यर टीम के 5वें विकेट के तौर पर पवेलियन लौटे जिन्हें अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन की गेंद पर विकेट के पीछे सैम बिलिंग्स ने लपका. बिलिंग्स ने डाइव लगाकर एक हाथ से इस कैच को लिया जिससे अय्यर की पारी 15 के निजी स्कोर पर समाप्त हो गई.

एजबेस्टन में इस टेस्ट मैच में इंग्लैंड के कप्तान बेन स्टोक्स ने टॉस जीता और भारत को पहले बल्लेबाजी का न्योता दिया. भारत की शुरुआत खास नहीं रहा और उसके विकेट लगातार अंतराल पर गिरते रहे. शुभमन गिल 17 और अनुभवी टेस्ट बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा 13 रन बनाकर पवेलियन लौटे. पूर्व कप्तान विराट कोहली से उम्मीदें थीं लेकिन वह भी 11 रन बनाकर मैथ्यू पोट्स का शिकार हो गए. हनुमा विहारी ने 20 रन का योगदान दिया, जिसके लिए 53 गेंदों पर 1 चौका लगाया.

यहां क्लिक कर देखें, इस मैच का पूरा स्कोरकार्ड

मुंबई के रहने वाले 27 साल के श्रेयस अय्यर छठे नंबर पर बल्लेबाजी को उतरे. उन्होंने 11 गेंदों पर 3 चौकों की मदद से 15 रन बनाए. इंग्लैंड के अनुभवी पेसर जेम्स एंडरसन ने पारी के 28वें ओवर में उन्हें पवेलियन की राह दिखाई.

अय्यर ने लेग साइड की तरफ जाती गेंद पर बल्ला लगाया और सैम बिलिंग्स ने कैच लपकने में कोई गलती नहीं की. उन्होंने डाइव लगाकर एक हाथ से कैच लपका और भारत का 5वां विकेट 98 रन के टीम स्कोर पर गिरा. मैच के पहले दिन काफी ओवर का खेल बारिश की भेंट भी चढ़ा. जब भारत की पहली पारी में 20.1 ओवर का खेल हुआ था, तब ही बारिश शुरू हो गई और लंच भी जल्दी लेना पड़ा.

Tags: ENG vs IND, Hindi Cricket News, India Vs England, James anderson, Shreyas iyer, Viral video



image Source

Enable Notifications OK No thanks