Shruti Haasan: बॉयफ्रेंड संग कोजी दिखीं कमल हासन की बेटी, शांतनु संग श्रुति हासन की फोटो पिघला देगी दिल!


साउथ एक्ट्रेस श्रुति हासन (Shruti Haasan) की बॉयफ्रेंड शांतनु हजारिका (Santanu Hazarika) के साथ अक्सर तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आती रहती हैं. दोनों की फोटोज जब भी सोशल मीडिया पर आती हैं तो धमाल ही मचा जाती है. ऐसे में अब ‘सालार’ (Salaar) एक्ट्रेस ने अपनी बॉयफ्रेंड के साथ एक सिजलिंग तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्हें शांतनु के साथ कोजी होते हुए देखा जा सकता है. साउथ के लवबर्ड तस्वीर में एक-दूसरे की आंखों में देख रहे हैं.

श्रुति हासन से हाल ही में उनकी शादी (Shruti Haasan marriage Plans) को लेकर एक इंटरव्यू में सवाल किया गया था, जिसमें उनसे पूछा गया था कि ‘उनका शादी का क्या प्लान है?’ तो एक्ट्रेस ने भी जवाब दिया था कि ‘उनके पास इसका कोई क्लू नहीं है… और ना ही इसका जवाब है’. हालांकि, एक्ट्रेस ने शादी को लेकर उनके विचार जरूर शेयर किए थे. उनके विचार मां सारिका और पिता कमल हासन के तलाक से प्रभावित थे. क्योंकि उनकी शादी नहीं चली. वो शादी के विचार को नहीं छोड़ेंगी और जब ये काम करेगी. जबकि वो एक शानदार कपल थे और ये वही है जिससे उन्होंने चुना.’

Shruti Haasan Shared Romantic Photo

श्रुति ने पहले कहा था बॉयफ्रेंड को आई लव यू
आपको बता दें कि श्रुति हासन और शांतनु (Shruti Haasan-Santanu Hazarika) का एक वीडियो सोशल मीडिया वायरल हुआ था, जिसमें एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े कई सवालों के जवाब दिए थे. इस दौरान वीडियो में सवाल आया था कि ‘पहले किसकी दिलचस्पी थी’ तो इस पर एक्ट्रेस ने अपना रिएक्शन देते हुए शांतनु की ओर इशारा किया. वही, दूसरा सवाल आया था कि दोनों में से सबसे पहले आई लव यू किसने बोला था तो इस पर श्रुति मुस्कुराईं और खुद की ओर इशारा किया.

अगर श्रुति हासन के वर्कफ्रंट की बात की जाए तो उनके पास तीन धमाकेदार प्रोजेक्ट्स हैं. ‘सालार’ (Salaar) में प्रभास (Prabhas) के अपोजिट, चिरु 154 चिरंजीवी (Chiranjeevi) के अपोजिट और NBK107 नंदामुरी बालाकृष्णा (Nandamuri Balakrishna) के अपोजिट दिखाई देंगी. एक्टर चिरंजीवी के साथ एक्ट्रेस पहली फिल्म में नजर आने वाली हैं. अगर रिपोर्ट्स की मानें तो इस मूवी का नाम Waltair Veerayya होगा.

Tags: Kamal haasan, Shruti Haasan

image Source

Enable Notifications OK No thanks