दीपेश भान की तस्वीर के सामने पहुंचते ही फफक कर रो पड़ीं शुभांगी अत्रे, इन सितारों ने दी श्रद्धांजलि


‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम ‘दीपेश भान बीते शनिवार की सुबह इस दुनिया को हमेशा के लिए छोड़कर चले गए। मलखान के किरदार से सबको खूब हंसाने वाले दीपेश का निधन क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ। दीपेश का यूं अचानक जाना हर सुनने वाले को हैरान कर रहा। उनकी फैमिली और फ्रेंड्स का रो-रोकर बुरा हाल है। दीपेश भान के लिए शोक सभा रखी गई, जिसमें कीकू शारदा, विदिशा श्रीवास्तव, शुभांगी अत्रे, निर्मल सोनी जैसे तमाम कलाकार और को-स्टार्स परिवार को सहानुभूति देने और अपने इस अजीज को अंतिम विदाई देने के लिए इकट्ठे हुए।

दीपेश को आखिरी श्रद्धांजलि देने पहुंचे उनके अपने
दीपेश को आखिरी श्रद्धांजलि देने के लिए प्रार्थना सभा रखी गई थी, जिसमें उन्हें जानने वाले, करीबी दोस्त, रिश्तेदार और को-स्टार्स पहुंचे थे। शुभांगी अत्रे जैसे ही दीपेश की तस्वीर के सामने फूल चढ़ाने पहुंचीं वह फफक कर रो पड़ी। जैसे-तैसे उन्होंने तुरंत खुद को संभाला और श्रद्धांजलि देकर वहीं से रोते हुए निकल पड़ीं।


रो पड़ीं शुभांगी अत्रे
दीपेश के को-स्टार रोहिताश गौर और अन्य साथी को-स्टार्स ने भी उन्हें आखिरी श्रद्धांजलि दी। इनके अलावा कीकू शारदा ने भी इस शोक सभा में शामिल होकर अपने बीच से चले गए इस सितारे को याद किया और उन्हें श्रद्धांजलि दी।


क्रिकेट खेलने के दौरान हुआ हादसा
बतााया गया है कि दीपेश भान शनिवार की सुबह क्रिकेट खेलने गए थे जहां यह अनहोनी हो गई। दीपेश चक्कर खा कर गिर पड़े थे और उनके नाक से ब्लड आ रहा था। उन्हें तुरंत हॉस्पिटल ले जाया गया, जो कि उनके घर से कुछ ही मिनट की दूरी पर है, लेकिन वहां पहुंचते ही डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। दीपेश की इस दर्दनाक मौत की खबर से इंडस्ट्री में मातम छा गया है। दीपेश की शादी साल 2019 में ही हुई थी और वाइफ के साथ अपने पीछे 18 महीने का बेटा भी छोड़ गए हैं। दीपेश को याद कर उनके अपनों और उनके को-स्टार्स के आंसू थम नहीं रहे।



image Source

Enable Notifications OK No thanks