Entertainment Top-5 Videos: आलिया भट्ट से सपना चौधरी तक, देखिए ये वायरल वीडियो


Entertainment Top-5 Videos: आलिया भट्ट (Alia Bhatt) की अपकमिंग फिल्म ‘डार्लिंग्स’ (Darlings) का ट्रेलर रिलीज हो गया है. आलिया ने खुद अपने सोशल हैंडल से फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर इस बारे में जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म का ट्रेलर रिलीज करते हुए बताया कि ‘डार्लिंग्स’ के ट्रेलर को रिलीज करते हुए वह काफी एक्साइटेड, बेहद नर्वस और रोमांचित भी फील कर रही हैं.

‘डार्लिंग्स’ (Darlings) में आलिया के साथ शेफाली शाह (Shefali Shah), विजय वर्मा ( Vijay Varma) और रोशन मैथ्यू (Roshan Mathew) भी हैं. फिल्म में पहली बार आलिया-शेफाली, मां-बेटी की भूमिका में नजर आने वाली हैं.

जसमीत के रीन के निर्देशन में बनी डार्लिंग्स 5 अगस्त 2022 को नेटफ्लिक्स पर प्रीमियर के लिए तैयार है. आलिया भट्ट ने अपने इंस्टाग्राम पर फिल्म के ट्रेलर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, ‘बतौर निर्माता मेरी पहली फिल्म!.. इतना उत्साहित, नर्वस, रोमांचित, भावुक हूं.. इसे आपके साथ साझा करने के लिए’.

सपना चौधरी एक बार फिर अपने नए गाने के साथ सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. उनका एक नया गाना ‘कामिनी’ आज ही रिलीज हुआ है, जिसके बाद से सपना का नाम इंटरनेट पर छाया हुआ है. सपना के चाहने वालों को गाना ‘कामिनी’ काफी पसंद आ रहा है. इस गाने के वीडियो ने तो रिलीज के साथ ही यूट्यूब पर धमाल मचाने शुरू कर दिया है.

डांस रियलिटी शो ‘झलक दिखला जा’ (Jhalak Dikhla Jaa) एक नए सीजन के साथ फिर वापसी करने जा रहा है. झलक दिखला जा का यह 10वां सीजन है, जो पांच सालों बाद टीवी पर दस्तक दे रहा है. एक बार फिर टीवी पर सितारे अपने डांस का जलवा बिखेरते नजर आएंगे. इस बीच शो का पहला ऑफिशियल प्रोमो भी जारी कर दिया गया है, जो कि सस्पेंस और डांस से भरा है. इस प्रोमो में किसी भी कंटस्टेंट का चेहरा नहीं दिखाया गया है. ना ही किसी जज की झलक नजर आ रही है. सस्पेंस से भरपूर इस प्रोमो को आज ही चैनल ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर जारी किया है.

KGF स्टार यश करोड़ों दिलों पर राज करते हैं और इसके पीछे एक खास वजह है. अभिनय के जरिए तो वे दर्शकों को इंप्रेस करते ही हैं लेकिन इसके अलावा सेंडलवुड की धड़कन कहे जाने वाले अभिनेता का सादा जीवन और उच्च विचार भी उनके चाहने वालों को खूब पसंद आता है. ये बात कई अवसरों पर कन्नड़ स्टार ने साबित की है कि वे गोल्डन हर्ट वाले व्यक्ति हैं. फिलहाल यश अपनी बेटर हाफ राधिका पंडित के साथ वेकेशन पर हैं और आए दिन ही अपनी तस्वीरें शेयर करते रहते हैं.

सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर ईशा मालवीय का एक नया वीडियो इंटरनेट पर छाया हुआ है, जिसमें वह साउथ के पॉपुलर सॉन्ग ‘बुलेट’ पर धमाकेदार डांस करती नजर आ रही हैं. उनके इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर काफी पसंद भी किया जा रहा है. ग्रीन कलर की स्कर्ट ब्लाउज के साथ रेड दुपट्टा और स्पोर्ट्स शूज के साथ ईशा ने ‘बुलेट’ गाने पर जबरदस्त डांस किया है. ईशा के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर अब तक एक लाख से ज्यादा व्यूज भी मिल चुके हैं.

Tags: Viral video, Viral video news



image Source

Enable Notifications OK No thanks