श्वेता तिवारी की ‘भगवान मेरी ब्रा का आकार ले रहा है’ टिप्पणी ‘संदर्भ से बाहर’, अभिनेता सलिल आचार्य का कहना है


श्वेता तिवारी, सलिल आचार्य
छवि स्रोत: इंस्टा/श्वेता तिवारी, सलिल आचार्य

श्वेता तिवारी की ‘भगवान मेरी ब्रा का आकार ले रहा है’ टिप्पणी ‘संदर्भ से बाहर’, अभिनेता सलिल आचार्य का कहना है

हाइलाइट

  • श्वेता तिवारी ने हाल ही में एक विवादित बयान दिया था, “मेरे ब्रा की साइज भगवान ले रहे हैं”
  • वह आगामी वेब श्रृंखला ‘शो स्टॉपर’ के प्रचार के लिए भोपाल में थीं, जिसमें सौरभ राज जैन भी हैं
  • इस कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता सलिल आचार्य ने भी पूरे विवाद के बारे में बताया

श्वेता तिवारी ने अपनी आगामी वेब सीरीज ‘शो स्टॉपर’ के प्रचार के दौरान दिए गए एक बयान को लेकर विवाद खड़ा कर दिया है। अभिनेत्री ने अपने इनरवियर के बारे में बयान देते हुए कथित तौर पर भगवान का जिक्र किया। इवेंट के दौरान श्वेता ने कहा था कि उनकी ब्रा का नाप ‘भगवान’ ले रहा है। इस कार्यक्रम में मौजूद अभिनेता सलिल आचार्य ने पूरे उपद्रव के बारे में बताया और अभिनेत्री ने ऐसा बयान देने का क्या कारण बताया। उनका दावा है कि श्वेता की टिप्पणी को ‘संदर्भ से बाहर ले जाया जा रहा है।’

प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, सौरभ राज जैन, जिन्होंने पहले कई शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई थी, का मज़ाक उड़ाया गया था, जो अब आगामी फैशन वेब श्रृंखला में ब्रा फिटर की भूमिका निभा रहे हैं। ईटाइम्स के अनुसार, सलिल आचार्य ने स्पष्ट किया, “जब यह हुआ तब मैं श्वेता के साथ मंच पर था। मैं अभिनेता सौरभ से एक सवाल पूछ रहा था, जो एक ब्रा फिटर की भूमिका निभा रहा है। मैंने उनसे पूछा था कि एक ऐसे व्यक्ति के लिए जिसने इसमें पौराणिक और ईश्वरीय भूमिकाएँ निभाई हैं। अतीत, यह कुछ अलग कैसे खेल रहा था।”

जिस पर श्वेता ने कहा कि अब हम भगवान से ऐसा करवा रहे हैं। “भगवान से सीधा ब्रा फिटर। मैटलैब जंप तो देखो … मेरी ब्रा का साइज ‘भगवान’ ले रहे हैं। ।” ‘भगवान मेरी ब्रा का आकार ले रहा है’ टिप्पणी के बाद मुश्किल में फंसी श्वेता तिवारी, एमपी के मंत्री ने दिए जांच के आदेश

आगे बताते हुए सलिल ने कहा, “जब उसने (श्वेता) भगवान कहा, तो उसका मतलब सौरभ से था क्योंकि वह अपनी पौराणिक भूमिकाओं के लिए जाने जाते हैं। उनके बयान को संदर्भ से बाहर कर दिया गया है और मैं वास्तव में हवा को साफ करना चाहूंगा।” सौरभ ने महाभारत, देवों के देव…महादेव और महाकाली जैसे शो में भगवान कृष्ण की भूमिका निभाई है।

उनके बयान के तुरंत बाद, मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पुलिस को श्वेता तिवारी की टिप्पणी की जांच करने और 24 घंटे के भीतर रिपोर्ट देने का निर्देश दिया।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks