ऑनस्क्रीन कमबैक करेंगी श्वेता तिवारी; शेयर की उनके शूट की झलक : बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले कुछ समय से टेलीविजन स्क्रीन से गायब हैं। अभिनेत्री को आखिरी बार साहसिक स्टंट-आधारित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 11 में देखा गया था, जहां वह फाइनलिस्ट में से एक के रूप में उभरी थीं। उसके बाद, अभिनेत्री ने अभी तक ऑन-स्क्रीन उपस्थिति दर्ज नहीं की है।

अब, श्वेता तिवारी के प्रशंसकों के लिए खुशी का क्षण है क्योंकि अभिनेत्री ने एक नए प्रोजेक्ट के साथ एक नए सफर की शुरुआत की है। हां, तुमने यह सही सुना। इस खबर को खुद श्वेता ने अपनी लेटेस्ट इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए शेयर किया है। अपनी कहानी में, अभिनेत्री शूटिंग से पहले अपने मेकअप सत्र की एक झलक देती है।

श्वेता की कहानी विकास कलंत्री की कहानी की रीपोस्ट है जिसमें उन्होंने श्वेता द्वारा उपहार में दी गई भगवान गणेश की एक छोटी मूर्ति ‘गुड लक गिफ्ट’ खोलते हुए एक वीडियो साझा किया। वीडियो के साथ, अभिनेता ने लिखा, “ऑल द बेस्ट @shweta.tiwari आज से कुछ नया आ रहा है।” श्वेता ने इस कहानी को अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर फिर से साझा किया और लिखा, “इस खूबसूरत गुड लक उपहार विकास के लिए धन्यवाद”।

यह भी पढ़ें:बेज लहंगे में अपने छेनी वाले एब्स को फ्लॉन्ट करतीं श्वेता तिवारी; बेटी पलक तिवारी से मिली तारीफ

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks