14 अप्रैल को रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा; रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


कई देरी के बाद, आमिर खान और करीना कपूर खान अभिनीत फिल्म के निर्माताओं ने 14 अप्रैल, 2022 को अपनी फिल्म की नाटकीय रिलीज की तारीख तय की थी। लाल सिंह चड्ढा. हालांकि, पिछले कुछ दिनों से ऐसी खबरें आ रही थीं कि फिल्म को बाद की तारीख में आगे बढ़ाया जाएगा। यह बताया जा रहा था कि निर्माता अखिल भारतीय फिल्म के साथ टकराव से बचना चाहते हैं केजीएफ 2 जो इसी दिन रिलीज भी हो रही है।

14 अप्रैल को रिलीज होगी आमिर खान की फिल्म लाल सिंह चड्ढा;  रिलीज डेट में कोई बदलाव नहीं

हालांकि, आमिर खान प्रोडक्शंस ने शुक्रवार को अफवाहों पर विराम लगा दिया जब उन्होंने एक आधिकारिक बयान जारी कर कहा कि रिलीज की तारीख में कोई बदलाव नहीं होगा। “आमिर खान प्रोडक्शंस” लाल सिंह चड्ढाकुछ भ्रामक कहानियों के विपरीत, रिलीज की तारीख बैसाखी, 14 अप्रैल 2022 है। हम एक बार फिर उन सभी को धन्यवाद देना चाहते हैं जिन्होंने इस फिल्म को बनाने की यात्रा में हमारा समर्थन किया है; वायकॉम 18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित, लाल सिंह चड्ढा का निर्देशन अद्वैत चंदन ने किया है, जिसमें प्रीतम का संगीत और अमिताभ भट्टाचार्य के गीत हैं। फिल्म को अतुल कुलकर्णी ने रूपांतरित किया है।”

आमिर खान ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया था कि उन्होंने अपनी टीम से बहुत माफी मांगी थी केजीएफ की रिलीज की तारीख की घोषणा करने से पहले लाल सिंह चड्ढा “मैंने उन्हें लिखा और अपनी दुर्दशा के बारे में बताया। मैंने उन्हें बताया कि कैसे लॉकडाउन ने सभी निर्माताओं के लिए मुश्किलें खड़ी कर दी हैं। मैंने यह भी समझाया कि मेरी फिल्म के लिए बैसाखी रिलीज आदर्श होगी। उन्होंने मेरे दृष्टिकोण को समझा और उसी दिन उनकी फिल्म रिलीज होने के बावजूद मुझे आगे बढ़ने के लिए कहने के लिए पर्याप्त थे”, उन्होंने कहा था।

इस बीच, इस महीने की शुरुआत में यह भी घोषणा की गई थी कि विजय की आने वाली फिल्म जानवर अप्रैल में भी रिलीज होगी। हालांकि निर्माताओं ने तारीख का खुलासा नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म 14 अप्रैल को तमिल नव वर्ष के मौके पर रिलीज होगी।

यह भी पढ़ें: 200 दिन और 100 लोकेशंस- लाल सिंह चड्ढा के लिए आमिर खान ने किया लंबा सफर

और पेज: लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस कलेक्शन

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks