जोशुआ जैक्सन पैरामाउंट + श्रृंखला घातक आकर्षण में लिजी कैपलन के साथ अभिनय करने के लिए: बॉलीवुड समाचार – बॉलीवुड हंगामा


पैरामाउंट+ सीरीज घातक आकर्षण अपना पुरुष नेतृत्व पाया है। मामला स्टार जोशुआ जैक्सन लिजी कैपलन के साथ दिखाई देंगे। श्रृंखला उसी नाम की 1987 की फिल्म की फिर से कल्पना है जिसमें माइकल डगलस और ग्लेन क्लोज़ ने अभिनय किया था। जैक्सन डैन गैलाघेर की भूमिका निभाएगा, जिसका एलेक्स फॉरेस्ट (कैपलन) के साथ संबंध एलेक्स की ओर से एक जुनून की ओर ले जाता है।

जोशुआ जैक्सन पैरामाउंट + श्रृंखला घातक आकर्षण में लिजी कैपलन के साथ अभिनय करने के लिए

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, घातक आकर्षण, जिसे फिल्म की एक गहरी-गोता लगाने के रूप में वर्णित किया गया है, मजबूत महिलाओं, व्यक्तित्व विकारों और जबरदस्ती नियंत्रण के प्रति आधुनिक दृष्टिकोण के लेंस के माध्यम से विवाह और बेवफाई के कालातीत विषयों को छूएगा।

पैरामाउंट+ में मूल पटकथा श्रृंखला के अध्यक्ष निकोल क्लेमेंस ने कहा, “जोशुआ एक अविश्वसनीय प्रतिभा है जो स्क्रीन और मंच दोनों पर खूबसूरती से जटिल चरित्रों का निर्माण करती है। मानव मानस की जटिलताओं के बारे में एक बारीक और आधुनिक कथा बताने के लिए वह और लिज़ी पूरी तरह से मेल खाते हैं। हम इस उत्तेजक और लुभावना कहानी को नई पीढ़ी तक पहुंचाने के लिए उनके साथ साझेदारी करके रोमांचित हैं।”

काम के मोर्चे पर, जैक्सन मयूर की सीमित श्रृंखला से बाहर आ रहा है डॉ. मौत, जिसके लिए उन्होंने क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड्स का नामांकन अर्जित किया। भूतपूर्व डावसन का क्रीक तथा झब्बे स्टार के हाल के टीवी क्रेडिट में हुलु का भी शामिल है छोटा सा आग हर जगह, शोटाइम का मामला और नेटफ्लिक्स कब वे देखो हम.

एलेक्जेंड्रा कनिंघम, जिनके क्रेडिट में शामिल हैं डर्टी जॉन, लिख रहा है और श्रोता के रूप में काम करेगा। वह कार्यकारी केविन जे हाइन्स के साथ निर्माण करती है, जिसके साथ वह एक सह-कहानी क्रेडिट साझा करती है, और एंबलिन टेलीविज़न के डैरिल फ्रैंक और जस्टिन फाल्वे।

यह भी पढ़ें: मास्टर्स ऑफ सेक्स स्टार लिजी कैपलन पैरामाउंट+ पर घातक आकर्षण टीवी श्रृंखला में ग्लेन क्लोज की भूमिका निभाने के लिए तैयार हैं

बॉलीवुड समाचार – लाइव अपडेट

नवीनतम बॉलीवुड समाचार, नई बॉलीवुड फिल्में अपडेट, बॉक्स ऑफिस संग्रह, नई फिल्में रिलीज, बॉलीवुड समाचार हिंदी, मनोरंजन समाचार, बॉलीवुड लाइव न्यूज टुडे और आगामी फिल्में 2021 के लिए हमें पकड़ें और केवल बॉलीवुड हंगामा पर नवीनतम हिंदी फिल्मों के साथ अपडेट रहें।

.

image Source

Enable Notifications OK No thanks