सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा आडवाणी के ब्रेकअप रूमर्स पर सूत्र ने कहा- ‘लोग आज-कल बोर हो जाते हैं’


मुंबईः सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के ब्रेकअप की खबरों से इन दिनों इंडस्ट्री में हर तरफ छाई हुई हैं. लेकिन, सोमवार को जब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी (Sidharth Malhotra Kiara Advani) के एक इंस्टाग्राम रील पर प्रतिक्रिया दी, फैंस के मन में आस जाग गई कि ‘शेरशाह’ सह-कलाकारों के बीच सब कुछ ठीक चल रहा है. हालांकि, रूमर्ड कपल ने ना तो अपनी डेटिंग की खबरों पर कभी मुहर लगाई और ना ही ब्रेकअप (Sidharth Kiara Breakup) पर प्रतिक्रिया दी है. लेकिन, नई रिपोर्ट बताती है कि अब सिद्धार्थ और कियारा ने अपने रास्ते अलग करने का फैसला कर लिया है.

एक सूत्र ने ETimes से बातचीत में दावा किया है कि सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी अब साथ नहीं हैं. सूत्र ने कहा, “कोई नहीं जानता कि ऐसा क्यों हुआ, लेकिन लगता है, आजकल लोग एक दूसरे से बहुत जल्दी बोर हो जाते हैं.” रूमर्ड कपल ने करण जौहर की ‘शेरशाह’ में में साथ काम किया था. इस दौरान, कपल के बीच की नजदीकियां खूब चर्चा में रहीं.

हालांकि, सिद्धार्थ और कियारा ने कभी अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल नहीं किया. सोमवार को कियारा आडवाणी ने ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन से अपना एक वीडियो पोस्ट किया था. इस वीडियो में वह बबलगम पिंक कलर के फॉर्मल लुक में बेहद खूबसूरत लग रही थीं. कियारा के इस वीडियो पर सिद्धार्थ ने भी प्रतिक्रिया दी थी. जिसके बाद फैंस को लगा कि दोनों के बीच सब ठीक है.

इससे पहले एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कियारा आडवाणी के साथ अपने इक्वेशन पर भी बात की थी. उन्होंने इस इंटरव्यू में यह भी बताया था कि उन्हें कियारा में कौन सी बात सबसे ज्यादा पसंद है. वह कहते हैं- ‘मुझे जो उसमें सबसे ज्यादा पसंद है, वह है कि ऑफ कैमरा एक फिल्म एक्ट्रेस से एक दम जुदा होता है. उसके अंदर खुद के लिए एक रेगुलर पर्सन वाली भावना है, जिसका मैं बहुत सम्मान करता हूं. क्योंकि, ऑफ कैमरा मैं भी एक रेगुलर पर्सन हूं, जो शांत और सरल है.’

दोनों को साथ में कई बार स्पॉट किया गया. दोनों को साथ में कई बार डिनर डेट पर स्पॉट किया गया. मालदीव वेकेशन के दौरान दोनों ने साथ में तो तस्वीरें शेयर नहीं कीं, लेकिन इनके पोस्ट से कई बार जाहिर हुआ कि दोनों साथ ही वेकेशन पर गए हैं. कियारा-सिद्धार्थ ने मालदीव वेकेशन के दौरान सेम लोकेशन से अलग-अलग तस्वीरें शेयर की थीं.

Tags: Kiara Advani, Sidharth Malhotra



image Source

Enable Notifications OK No thanks