कियारा आडवाणी ने शाहिद कपूर की बर्थडे पार्टी में पहनी इतनी महंगी सैंडल, कीमत होश उड़ा देगी


बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी (Kiara Advani) हर लुक में बेहद खूबसूरत लगती हैं, फिर चाहे वो ट्रेडिशनल लुक हो या वेस्टर्न लुक. उनका फैशन गेम हमेशा ऑन-प्वाइंट रहता है. हाल ही में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखा गया.

दरअसल, बीते दिन बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) ने अपना 41वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया. इस खास मौके पर शाहिद कपूर और मीरा राजपूत ने अपने घर में एक पार्टी रखी थी, जिसमें यूं तो कई सेलेब्स पहुंचे थे लेकिन इस दौरान कियारा के लुक ने सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया. इस दौरान कियारा आडवाणी ब्लू ब्लेजर के साथ व्हाइट कलर की डीप नेकलाइन वाली शॉर्ट ड्रेस में काफी स्टनिंग लग रही थीं. इसे उन्होंने एम्बेलिश्ड शूज के साथ पेयर किया.




डबल क्रिस्टल बो शूज कथित तौर पर सेलिब्रिटी के पसंदीदा ब्रांड ‘मच एंड मच’ (Mach & Mach) के हैं. ब्रांड की आधिकारिक साइट के अनुसार, इसकी कीमत 88,145.06 रुपए है. कियारा अपने लुक्स के अलावा सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग पार्टी में पहुंचने का कारण भी सुर्खियों में रहीं. पार्टी में पहुंचने की दोनों की तस्वीरें और वीडियो इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं, जिसे सेलिब्रिटी फोटॉग्राफर विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर शेयर किया है.

सिद्धार्थ और कियारा साथ में बहुत हसीन लग रहे थे और जाहिर है दोनों को साथ देखना फैंस के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं होगा. बताते चलें कि, कियारा और सिद्धार्थ को लेकर काफी समय से ऐसी अफवाह है कि यह दोनों (Sidharth Kiara Dating) एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में भी देखा जाता है. हालांकि आधिकारिक तौर पर न तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ने और न ही किराया आडवाणी ने अपने रिश्ते को लेकर बयान दिया है.

यह भी पढ़ें-

बहन को रोते हुए गले लगाता ये बच्चा अपनी नई फिल्म में भी बहन की रक्षा करता दिखा, पहचाना क्या?

खेत में हरा दुपट्टा लहराकर सपना चौधरी ने लूटा हरियाणा का दिल, वायरल वीडियो में लिखा- मोत का सामान तेरा जोबन यो याना



image Source

Enable Notifications OK No thanks