‘झलक दिखला जा’ साइन करना पारस कलनावत को पड़ा बड़ा भारी, ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने रातों रात किया ‘समर’ का पत्ता साफ


रुपाली गांगुली (Rupali Ganguly) गौरव खन्ना (Gaurav Khanna) और सुधांशु पांडे (Sudhanshu Pandey) के मोस्ट पॉपुलर शो ‘अनुपमा’ (Anupamaa) अपने टर्न और ट्विस्ट को लेकर दर्शकों पर पिछले 2 साल से राज कर रहा है. शो में पारस कलनावत ( Paras Kalnawat) अनुपमा के बेटे समर का किरदार निभा रहे हैं. वह इस शो में अपनी शानदार एक्टिंग और अपने लुक्स की वजह से दर्शकों पर छाए रहते हैं. लेकिन पारस को लेकर जो अभी खबर आ रही है, वह उनके फैंस के लिए बुरी साबित हो सकती हैं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो, पारस कलनावत यानी समर के खिलाफ शो के मेकर्स ने बड़ा फैसला किया है. शो के डायरेक्टर राजन शाही ने उनके खिलाफ एक्शन लेते हुए उनका कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है.

पिंकविला की रिपोट्रस की मानें तो, पारस द्वारा अपकमिंग शो ‘झलक दिखला जा-10’ (Jhalak Dikhhla Jaa 10) को साइन करने के बाद ‘अनुपमा’ के मेकर्स ने उनका कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने का फैसला किया है. रिपोर्ट के अनुसार, शो के मेकर्स की ओर से एक बयान जारी किया गया है. जिसमें लिखा है कि स्टार प्लस पर डायरेक्टर राजनशाही और कुट प्रोडक्शन द्वारा सीरियल ‘अनुपमा’ के लिए एक्टर पारस कलनावत का कॉन्ट्रैक्ट टर्मिनेट कर दिया है.निर्माता ने पारस कलानावत के कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला किया है.

‘झलक दिखला जा’ साइन के बाद मेकर्स ने किया फैसला
रिपोर्ट में आगे बताया गया है कि पारस द्वारा ‘झलक दिखला जा-10’ साइन करने के बाद, निर्माताओं ने उनका कॉन्ट्रैक्ट समाप्त कर दिया है. निर्माताओं के अनुसार, पारस ने प्रोडक्शन हाउस को बिना सूचना दिए किसी अन्य चैनल के प्रोजेक्ट को साइन करने का फैसला किया है और इस तरह उन्होंने कंपनी रूल्स का उल्लंघन किया है. ऐसे में शो के मेकर्स ने उनके साथ अपने सभी कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त करने का फैसला किया है.

पारस कलनावत ने किया खारिज
इस मामले पर अगर इंडियनएक्सप्रेस की रिपोर्ट की मानें तो, निर्माता राजन शाही द्वारा कॉन्ट्रैक्ट को समाप्त पर पारस कलनावत ने रिएक्ट किया है. पारस कलनावत ने इंडियनएक्सप्रेस से बात करते हुए बताया है कि उन्होंने अपने निर्णय के बारे में प्रोडक्शन को सूचित किया था. हालांकि, चैनल और कॉन्ट्रैक्ट की शर्तों के कारण, झलक पर साइन करने के बाद मेरे लिए अनुपमा के साथ जारी रखना संभव नहीं होगा.”

इस लिए साइन किया नया शो
रिपोर्ट के अनुसार, पारस कलनावत ने अपने करियर ग्रोथ के लिए शो ‘झलक दिखला जा’ को चुना है. पारस का कहना है कि भले ही वह अनुपमा शो के साथ उनका सब कुछ अच्छा चल रहा था, लेकिन शो में उनके रोल में कुछ आगे डेवलेमेंट में दिख रहा था. उन्होंने इसलिए अपने करियर में आगे बढ़ने और नई नई चुनौती लेने की चाहत के वास्ते नए प्रोजेक्ट में जाने का फैसला किया है. उन्होंने ये भी बताता कि वह राजनशाही और टीम का बहुत सम्मान करता हैं.



image Source

Enable Notifications OK No thanks