स्वर कोकिला लता मंगेश्कर को सिंगर आतिफ असलम ने दिया म्यूजिकल ट्रिब्यूट, वीडियो कर देगा इमोशनल


Atif Aslam Tribute to Lata Mangeshkar: स्वर कोकिला लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) के निधन के बाद हर कोई अपने अंदाज में उन्हें ट्रिब्यूट दे रहा है. लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar Songs) के गानों का हर कोई दीवाना है. सिंगर ने अपनी जादूई आवाज से करोड़ों दिलों पर राज किया है. उनके निधन ने लाखों-करोड़ों लोगों को स्तब्ध कर दिया है. ऐसे में पाकिस्तानी सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) ने भी उन्हें अपने अंदाज में ट्रिब्यूट दिया है. आतिफ असलम के म्यूजिकल ट्रिब्यूट का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

आतिफ असलम (Atif Aslam Songs) ने स्वर कोकिला लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) को म्यूजिकल ट्रिब्यूट दिया है. सिंगर आतिफ असलम ने लता जी का मशहूर गाना ‘इक प्यार का नगमा है’ गाया है. गाने का वीडियो इतना खूबसूरत है कि उसे सुनने के बाद कोई भी इमोशनल हो जाएगा.  

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में देखा जा सकता है कि सिंगर आतिफ असलम (Atif Aslam) ने एक लाइव कॉन्सर्ट के दौरान लता मंगेश्कर (Lata Mangeshkar) का गाना गाया है. लता मंगेश्कर के गाने पर हजारों लोग झूमते दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं स्टेज पर बैकग्राउंड में लगी स्क्रीन पर लता जी की तस्वीर भी नजर आ रही है. 

 

आतिफ असलम (Atif Aslamn) के इस वीडियो के सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद लता जी (Lata Mangeshkar) के फैंस सिंगर पर खूब प्यार लुटा रहे हैं. बता दें लता मंगेश्कर का 6 फरवरी 2022 को निधन हो गया था, उसी के बाद से लता जी (Lata Mangeshkar Songs) के फैंस उन्हें खूब मिस कर रहे हैं. लता मंगेश्कर ने अपनी आवाज के जादू से करोड़ों दिलों पर कई दशकों तक राज किया है. लता जी (Lata Mangeshkar Ke Gaane) के फैंस का मानना है कि जब तक यह दुनिया रहेगी तब तक उनके गाने सुने और गुनगुनाए जाएंगे. 

Vicky-Katrina On Satrplus: शादी के बाद पहली बार स्टारप्लस के इस रिएलिटी शो में साथ नजर आएंगे विक्की कौशल और कैटरीना कैफ ! 

Neha Malik Photos: भोजपुरी एक्ट्रेस Neha Malik की बाथरोब तस्वीरें ने मचाया सोशल मीडिया पर तहलका, देखें उनका किलर लुक



image Source

Enable Notifications OK No thanks