सोशल मीडिया पर किसपर भड़की भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह, कहा- प्रोब्लम मुझमें नहीं तुझमें है..


Akshara Singh latest Instagram Video: भोजपुरी क्वीन अक्षरा सिंह (Akshara Singh) किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं. अपने गानों में हसीन लटके-झटकों से दीवाना बनाने वाली ये हसीना सोशल मीडिया पर भी अक्सर छाई रहती है. अक्षरा सिंह की हर एक रील पर मिलीयन व्यूज आते हैं (Akshara Singh Instagram). बुलंद आवाज, खूबसूरत चेहरे के अलावा अक्षरा सिंह एक्टिंग में भी खूब माहिर हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है. इस वीडियो में अक्षरा गुस्से भरे मूड में नजर आ रही हैं. अक्षरा कह रही हैं प्रॉब्लम मुझ में नहीं तुझ में है. ऐसे में फैंस जाना चाहते हैं कि ऐसा कौन है जो अक्षरा को गुस्सा दिलवा रहा है.

दरअसल हाल ही में अक्षरा सिंह ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो रील शेयर की है. जिसमें एक्ट्रेस का गुस्सा उनकी नाक पर बैठा नजर आ रहा है. अक्षरा सिंह इस वीडियो में बोलते हुए नजर आ रही है कि अगर तुझे मैं खूबसूरत नहीं लगती तो अपनी आंखें चेक करवा कर आ… इस डायलॉग को अक्षरा पंजाबी में बोलती नजर आ रही हैं. इस वीडियो को शेयर करते हुए अक्षरा ने कैप्शन में लिखा- प्रॉब्लम मुझ में नहीं तुझ में है. 

 


 

अक्षरा का यह डायलॉग मानो तो बिल्कुल ठीक भी है, भई अब इस हसीना को देख कोई उन्हें खूबसूरत ना कहे तो उसकी आंखों में तो प्रॉब्लम हो ही सकती है. अक्षरा का यह लुक सोशल मीडिया पर दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. नाक पर चढ़ा गुस्सा, नशीली सी आंखें और ऊपर से अक्षरा का यह खूबसूरत सा हेयर स्टाइल फैंस को दीवाना बनाए जा रहा है.

 

बिग बॉस के घर से निकलने के बाद से अक्षरा सिंह की पॉपुलैरिटी में काफी इजाफा हुआ है. जहां पहले अक्षरा सिंह का पहले केवल भोजपुरी में ही डंका बजा करता था तो वहीं अब बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री में भी उनका खूब नाम हो चुका है. साथ ही सोशल मीडिया पर भी अक्षरा की फैन फॉलोइंग काफी तगड़ी है इंस्टाग्राम पर उनके 4 मिलियन से भी ज्यादा फॉलोअर्स हैं. फैंस उनकी खूबसूरत तस्वीरों का इंतजार करते रहते हैं, ऐसे में अक्षरा भी अपने फैंस को निराश नहीं करती और अपनी खूबसूरत तस्वीरें रोजाना शेयर करती रहती हैं.

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks