Watch: Akshara Singh ने खुद को बताया शेरनी, यूं दिखा रहीं अपना किलर अवतार


Akshara Singh Video: भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह (Akshara Singh) बीते साल ‘बिग बॉस ओटीटी’ (Bigg Boss OTT) में नजर आई थीं. इसके बाद से ही वह लगातार चर्चा में हैं. शो खत्म होने के बाद जहां एक ओर उन्हें कई प्रोजेक्टस मिले, तो वहीं उनकी पब्लिक अपीयरेंस भी बढ़ गई है. अब फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेकरार रहते हैं. फैंस को निराश न करते हुए एक्ट्रेस ने हर बार की तरह एक बार फिर अपनी कातिलाना झलक दिखाई है.

भोजपुरी सिनेमा की मशहूर अक्षरा सिंह ने एक वीडियो शेयर की है. इसमें वह फिल्म पुष्पा के आइटम सॉन्ग (Pushpa Item Song) पर डांस मूव्स दिखा रही हैं. खास बात यह है कि इस फिल्म के तेलुगू वर्जन वाले गाने पर ज्यादा रील्स बने हैं. हालांकि, अक्षरा सिंह ने फिल्म के हिंदी वर्जन (Oo Antava Hindi Version) वाले गाने पर अपने किलर मूव्स दिखाए हैं, जिसे कनिका कपूर ने आवाज दी है. इस दौरान उन्होंने स्काई ब्लू शर्ट और ग्रे लॉन्ग टाइट्स पहनी नजर आ रही हैं. वहीं ग्रे रंग के श्रग को उन्होंने कमर से बांध रखा है. खुले बिखरे बालों में उन्होंने कमर मटकाते हुए कातिलाने मूव्स दिए हैं. अक्षरा सिंह का यह वीडियो सोशल मीडिया पर आते ही छा गया है.




यूजर्स इस पर धड़ाधड़ कमेंट की बौछार कर रहे हैं. एक्ट्रेस वीडियो में कमाल के एक्सप्रेशन देती दिख रही हैं. केवल अपने डांस से ही नहीं बल्कि पुष्पा की तरह स्वैग झाड़ने वाला इस वीडियो के साथ एक जबरदस्त कैप्शन भी दिया है. उन्होंने लिखा है,  ‘Ak सुनके हलके में लिया क्या, शेरनी है मैं….’ .

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. फैंस फायर इमोजीस के साथ अपना हाल बयां कर रहे हैं. बात अगर अक्षरा के वर्क फ्रंट को लेकर करें तो हाल ही में उनका ‘मेरे ड्रीम में तेरी एंट्री’ (Dream Main Entry) गाना रिलीज हुआ है जिसमें वह खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) के साथ दिख रही हैं. चूंकि ये सॉन्ग वेलेटाइन वीक के बीच रिलीज हुआ है, ऐसे में इसमें रोमांस की भरमार है लिहाजा इसे काफी पसंद भी किया जा रहा है. 

यह भी पढ़ें- Watch: बगीचे में लहराती हुई आईं Monalisa, एक्ट्रेस की अदाएं देख आप भी कहेंगे- यहां फ्लावर नहीं फायर है..

शादी के बाद Madhubala से कभी नहीं मिले Dilip Kumar, कब्रिस्तान पहुंचने में भी कर दी थी देर

 



image Source

Enable Notifications OK No thanks