सिद्धू मूसेवाला के हत्यारों का एनकाउंटर चाहते हैं सिंगर फाजिलपुरिया? बोले- पंजाब में लागू हो ‘योगी फार्मूला’


पंजाब के मशहूर और पॉप्युलर सिंगर शुभदीप सिंह सिद्धू उर्फ सिद्धू मूसेवाला (Sidhu moose wala) की 29 मई 2022 को दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई। सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनके परिवार, दोस्तों और फैंस ने इंसाफ की मांग की है। सिद्धू की मौत से एक दिन पहले ही पंजाब की आम आदमी सरकार ने उनकी सुरक्षा घटा दी थी। हालांकि सिद्धू के पास 2 कमांडो और एक बुलेटप्रूफ गाड़ी थी लेकिन जब उनकी हत्या हुई तब वह अपनी निजी गाड़ी में थे। सिद्धू की हत्या के बाद लोग पंजाब सरकार को दोषी ठहरा रहे हैं और न्याय की मांग कर रहे हैं।

फाजिलपुरिया ने की एनकाउंटर की मांग
मंगलवार 31 मई को सिद्धू मूसेवाला का अंतिम संस्कार कर दिया गया। इसमें हजारों लोगों की भीड़ इकट्ठी हुई थी। जब सिद्धू के मर्डर की जांच चल रही है उसी बीच सिंगर राहुल यादव उर्फ फाजिलपुरिया (Fazilpuria) ने मूसेवाला के कातिलों के एनकाउंटर की मांग की है। कुछ रिपोर्ट्स के मुताबिक, फाजिलपुरिया ने कहा है कि पंजाब में भी लॉ ऐंड ऑर्डर को लाइन पर लाने के लिए यूपी की योगी आदित्यनाथ सरकार की तरह काम करना चाहिए जहां अपराधियों को एनकाउंटर का डर होता है। रिपोर्ट के मुताबिक फाजिलपुरिया ने यह भी कहा है कि मूसेवाला के हत्यारों का एकाउंटर कर देना चाहिए।

Sidhu Moose Wala Murder Case Update: 40 घंटे बीत गए, सिद्धू मूसेवाला की हत्‍या के बाद क्‍या-क्‍या हुआ, जानिए ये 30 जरूरी बातें
गोल्डी बरार ने ली जिम्मेदारी
बता दें कि सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद उनकी पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट सामने आई है। इसमें बताया गया है कि उनके शरीर में कुल 24 गोलियां लगी थीं। सिद्धू की हत्या की कथित जिम्मेदारी कनाडा में बैठे गैंगस्टर गोल्डी बरार ने ली है। गोल्डी बरार दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद लॉरेंस बिश्नोई का गुर्गा बताया जाता है। कहा जा रहा है कि ये लोग सिद्धू मूसेवाला की हत्या की साजिश काफी समय से बना रहे थे। सिद्धू की हत्या के बाद लॉरेंस से भी पूछताछ की गई है।
Mankirt Aulakh Death Threats: सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद ‘बदनाम’ फेम मनकीरत औलख को जान से मारने की धमकी, मांगी सुरक्षा
डर गया है लॉरेंस बिश्नोई
सिद्धू मूसेवाला की हत्या के बाद लॉरेंस बिश्नोई भी डर गया है। उसके वकील ने दिल्ली हाई कोर्ट में एक याचिका दायर की है। लॉरेंस को डर है कि पंजाब पुलिस उसकी रिमांड के बहाने उसका एनकाउंटर कर सकती है। हालांकि अभी तक पंजाब पुलिस ने लॉरेंस की रिमांड की कोई मांग नहीं की है। लॉरेंस बिश्नोई इससे पहले बॉलिवुड स्टार सलमान खान को भी जान से मारने की धमकी दे चुका है।

image Source

Enable Notifications OK No thanks