Skullcandy का सबसे सस्ता वायरलेस हेडफोन, म्यूजिक ऐसा जिसका कोई जवाब नहीं


नई दिल्ली। Skullcandy एक दमदार म्यूजिक वियरेबल ब्रांड है जिसके प्रोडक्ट्स काफी प्रीमियम होते हैं। इस कंपनी के प्रोडक्ट्स प्रीमियम होने के साथ ही थोड़े महंगे भी होते हैं जो कई लोगों के बजट से बाहर निकल जाते हैं। हालांकि मिड रेंज का बजट रखने वाले ग्राहकों के लिए थोड़ी समस्या हो सकती है। अगर आप भी एक अच्छा स्कलकैंडी हेडफोन खरीदना चाहते हैं और आपको सही ऑप्शन नहीं मिल रहा है तो आज हम आपके लिए ऐसा वायरलेस हेडफोन लेकर आए हैं जो आपके बजट में आसानी से फिट हो जाएगा।

Skullcandy Uproar Wireless On-Ear Headphone with Mic (Black)

Skullcandy Uproar Wireless On-Ear Headphone ही वो ऑप्शन है जिसके बारे में हम बात कर रहे थे। ये कंपनी का सबसे सस्ता दमदार हेडफोन है जिसे आप किफायती कीमत में खरीद सकते हैं। आपको बता दें कि ये हेडफोन स्टाइलिश और स्लीक डिजाइन के साथ आता है और इसमें यूजर्स को जबरदस्त कम्फर्ट मिले इस बात का ध्यान रखते हुए कंपनी ने काफी अच्छी कुशनिंग ऑफर की है जिससे कई घंटों तक भी इसे अपने कानों पर लगाए रखने पर आपको कानों पर किसी तरह की दिक्कत महसूस नहीं होती है।

कितनी है इसकी कीमत

अगर बात करें कीमत की तो ग्राहक Amazon से इस हेडफोन को सिर्फ 2439 रुपये में खरीद सकते हैं। ये सबसे सस्ते वायरलेस हेडफोन हैं जो इस वेबसाइट पर अवेलेबल हैं। इस पर काफी ज्यादा डिस्काउंट भी ऑफर किया जा रहा है। ऐसे में अगर आप भी इन्हें खरीदने का मन बना रहे हैं तो ये आपके लिए सुनहरा मौका साबित हो सकता है।

आपको बता दें कि ये हेडफोन मजबूत प्लास्टिक से तैयार किए जाते हैं और इनका वजन काफी काम होता है जिससे इसे कैरी करने में आपको ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती है। अगर आप ब्लैक कलर ऑप्शन चुनते हैं तब आपको इसके लिए कम कीमत चुकानी पड़ेगी। अगर आप अन्य कलर ऑप्शन चुनते हैं तो इसके आपको ज्यादा रकम चुकानी पड़ सकती है।

Source link

Enable Notifications OK No thanks