कभी ब्लैक तो कभी रेड ड्रेस पहन कुछ यूं इठलाईं सौम्या टंडन, ग्लैमरस अंदाज देख आप न हो जाएं फ्लैट


‘भाबी जी घर पर हैं’ फेम सौम्या टंडन अपनी खूबसूरती की वजह से लाखों दिलों पर राज करती हैं. टीवी की दुनिया में सौम्या गोरी मैम के नाम से मशहूर है, जो कि उन्हें ‘भाभी जी घर पर हैं’ सीरियल से मिला है. सौम्या ने भले ही शो को अलविदा कह दिया है लेकिन वो आज भी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. इस बीच सौम्या टंडन का एक वीडियो सामने आया है, जो कि काफी वायरल हो रहा है.

दरअसल, सौम्या टंडन बहुत बड़ी सोशल मीडिया लवर हैं और आए दिन अपनी नई-नई तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती है. इस बीच सौम्या ने इंस्टाग्राम पर एक लेटेस्ट वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में सौम्या टंडन कभी ब्लैक तो कभी रेड कलर ड्रेस पहने बेहद ग्लैमरस पोज देती दिख रही हैं. सौम्या का ये बेहद ग्लैमरस अवतार देख फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ गई हैं. 


यही वजह है कि देखते ही देखते सौम्या टंडन का यह वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल गया है. सौम्या टंडन बहुत ही जल्द एक बार फिर से पर्दे पर वापसी करने की तैयारी में है. हालांकि वो किस शो में काम करने जा रही हैं इसे लेकर अभी तक रिवील नहीं किया गया है. 

तारक मेहता का उल्टा चश्माः बहके बहके से बापूजी के कदम, देखकर भिड़े, अय्यर, सोढ़ी और पोपटलाल का निकला दम! आखिर क्या है माजरा?

मोनालिसा को आई बचपन की याद तो पति संग मिलकर किया ये अनोखा काम, वीडियो देख फैन्स बोले- बचपन का प्यार



image Source

Enable Notifications OK No thanks