लड़कों का मजाक उड़ाती दिखीं सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी, जो कहा उसे सुनकर उड़ जाएंगे होश


आपने अभी तक सिर्फ लड़कों या पुरुषों को ही महिलाओं को बॉडी शेम करते हुए देखा होगा। लेकिन सोचिए यही काम अगर महिलाएं और लड़कियां करना शुरू कर दें तो? बॉडी शेमिंग, महिलाओं के मोटापे और उस पर लोगों के नजरिए को लेकर एक फिल्म आ रही है ‘डबल एक्सएल’, जिसका टीजर रिलीज कर दिया गया है। फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। टीजर से ही फिल्म के कॉन्सेप्ट की झलक मिल गई है और यह काफी मजेदार है।

टीजर में Huma Qureshi और Sonakshi Sinha एक बैंच पर बैठी बात करती नजर आ रही हैं। हुमा, सोनाक्षी से कहती हैं कि दुनिया तो ओवरसाइज कुर्ती के भीतर की चर्बी भी देख लेती है भाईसाहब। और ये पेट आप कितना भी अंदर घुसेड़ लो, जींस हमेशा जांघ पर ही आकर अटक जाती है। हुमा की इस बात पर सोनाक्षी ठहाके लगाकर हंसती हैं। फिर सोनाक्षी कहती हैं कि लड़कों की डिमांड तो और भी अजीब है। उन्हें बड़ी ब्रा और पतली कमर चाहिए। सोनाक्षी फिर जो कहती हैं, उसे सुनकर हुमा जोर-जोर से हंसती हैं। सोनाक्षी सिन्हा लड़कों के लिए कहती हैं, ‘तुमसे अगर कुछ छोटा-बड़ा मांग लिया, तो कहां जाओगे तुम?

पढ़ें: सोनाक्षी सिन्हा बोलीं- आपका साइज चाहे कुछ भी हो, फर्क नहीं पड़ता, लोग हमेशा ही बातें बनाएंगे

DoctorG: अच्‍छा!! तो ये है आयुष्‍मान खुराना की ‘डॉक्‍टर जी’ की कहानी, थ‍िएटर्स में इस दिन रिलीज होगी फिल्‍म
14 अक्टूबर को रिलीज होगी Double XL, ‘डॉक्टर जी’ से टक्कर
‘डबल एक्सएल’ के लिए सोनाक्षी सिन्हा और हुमा कुरैशी ने कई किलो वजन बढ़ाया ताकि वो किरदारों में फिट हो सकें। फिल्म में एक्टर जहीर इकबाल भी नजर आएंगे। एक इंटरव्यू में जहीर इकबाल ने बताया था कि हुमा और सोनाक्षी ने फिल्म के लिए करीब 15 से 20 किलो वजन बढ़ाया था। इसके लिए उन्होंने खूब दबाकर खाया और डाइट बढ़ा ली थी। ‘डबल एक्सएल’ को सतराम रमानी ने डायरेक्ट किया है। यह फिल्म 14 अक्टूबर को रिलीज होगी। उसी दिन आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह स्टारर ‘डॉक्टर जी’ भी रिलीज होगी।

image Source

Enable Notifications OK No thanks