सोनम कपूर के बेबी शॉवर की पूरी तैयारी हो चुकी थी, फिर आखिरी वक्त में क्यों कैंसिल हुआ गोद भराई का फंक्शन?


Sonam Kapoor’s baby shower function: बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अनिल कपूर (Anil Kapoor) की बेटी मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर (Sonam Kapoor) बहुत ही जल्द मां बनने वाली हैं. अपने पहले बच्चे को लेकर सोनम और उनके पति आनंद आहूजा (Anand Ahuja) काफी उत्साहित हैं और साथ ही बच्चे के होने वाले नाना-नानी यानी अनिल कपूर और सुनीता कपूर भी उतने ही काफी एक्साइटेड हैं.

यहां तक कि अनिल और सुनीता कपूर ने तो सोनम कपूर की गोद भराई की भी पूरी तैयारियां कर रखी थीं, जिसका फंक्शन आज होने वाला था, लेकिन अंत समय में इस कार्यक्रम को कैंसिल करना पड़ा, क्योंकि सोनम के बेबी शॉवर पर कोरोना की नजर लग गई है. ईटाइम्स की प्रकाशित एक खबर के अनुसार, गोद भराई का ये फंक्शन 17 जुलाई को मिस इंडिया कविता सिंह के घर बैंडस्टैंड, मुंबई में होने वाला था. हालांकि, कोविड के बढ़ते मामलों को देखते हुए सोनम की गोद भराई का फंक्शन कैंसल करना पड़ गया है.

वहीं, फराह खान ने भी इस बात पर मुहर लगाया है. दरअसल, आज फराह खान सोनम कपूर के घर के बाहर पर जब स्पॉट हुईं, तो पैपराजी ने उन्हें चारों ओर से घेर लिया, जिसके बाद फराह ने फोटो के लिए पोज भी देती दिखीं और उन्होंने बताया कि गोद भराई का फंक्शन कैंसिल हो गया है और हम लोग सिर्फ उनके यहां लंच करने जा रहे हैं.

रिपोर्ट्स की मानें तो कपूर परिवार सोनम के गोद भराई की मेजबानी करने के लिए काफी एक्साइटेड था. इस फंक्शन की पूरी तैयारी भी हो चुकी थी. इसके अलावा मेहमानों को कस्टमाइज्ड हैम्पर्स भी भेजे गए थे. हालांकि, कोविड की गंभीरता की चिंता पहले भी इन्हें थी और यही वजह है कि परिवार ने होने वाली मां और उनके बच्चे के लिए किसी भी जोखिम से बचने के लिए आखिरी समय में ये फैसला किया.

बता दें कि पिछले महीने लंदन में सोनम कपूर की गोद भराई का फंक्शन काफी धूमधाम से हुआ था. सोशल मीडिया पर उनकी गोद भराई की तस्वीरें खूब वायरल हुई थीं. सोनम ने इसी साल मार्च में अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में फैंस को सोशल मीडिया के जरिए जानकारी दी थी. सोनम और आनंद आहूजा ने मई 2018 शादी रचाई थी. शादी के 4 साल बाद उनके घर में किलकारियां गूंजने वाली हैं.

Tags: Farah khan, Sonam kapoor



image Source

Enable Notifications OK No thanks