सोनू निगम ने अभी तक नहीं देखी है अनुपम खेर की The Kashmir Files, बताई वजह


अनुपम खेर की फिल्म द कश्मीर फाइल्स का जलवा बॉक्स ऑफिस पर आज भी कायम है. ये फिल्म लोगों का दिल जीत रही है. द कश्मीर फाइल्स में कश्मीरी पंडितों की अनसुनी कहानी दिखाई गई है जिसे देखने के बाद हर कोई इमोशनल हो रहा है. द कश्मीर फाइल्स को लेकर खूब कॉन्ट्रोवर्सी भी हो रही है. कई लोग इस फिल्म के सपोर्ट में हैं तो कई लोग कह रहे हैं कि इसमें गलत दिखाया गया है. बॉलीवुड सेलेब्स ने भी द कश्मीर फाइल्स देखने के बाद इसकी तारीफ की है. अब बॉलीवुड सिंगर सोनू निगम ने खुलासा किया है कि उन्होंने अभी तक द कश्मीर फाइल्स नहीं देखी है. उन्होंने फिल्म ना देख पाने की वजह भी बताई है.

सोनू निगम ने हाल ही में टाइम्स नाऊ चैनल को इंटरव्यू दिया है. जिसमें उन्होंने बताया है कि उनके द कश्मीर फाइल्स ना देख पाने के पीछे क्या वजह है. जब कश्मीर फाइल्स को उठ रहे मुद्दे पर सोनू निगम से पूछा गया तो उन्होंने कहा- अभी तक मैंने कश्मीर फाइल्स नहीं देखी है. इसके पीछे दो वजह हैं. जब ये फिल्म रिलीज हुई तो मैं दुबई में था. दुबई में ये फिल्म रिलीज नहीं हुई थी.

ये है दूसरी वजह
सोनू निगम ने आगे कहा कि जब मैं यहां आया तो मुझमें ये फिल्म देखने की हिम्मत नहीं हो रही है. जैसे रिएक्शन आ रहे हैं और मैं देख रहा हूं, लोग रो रहे हैं. मुझे अंदर से रोना आ रहा है इस समय. मैं इस तरह के सभी अपराधों को लेकर संवेदनशील हूं.

द कश्मीर फाइल्स की बात करें तो इसे विवेक अग्निहोत्री ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में अनुपम खेर के साथ मिथुन चक्रवर्ती, दर्शन कुमार समेत कई कलाकार अहम किरदार निभाते नजर आए हैं. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म 250 करोड़ के क्लब में शामिल हो चुकी है.

ये भी पढ़ें: ‘तुलसीदास जूनियर’ में नजर आएगी संजय दत्त-राजीव कपूर की जोड़ी, इस दिन होगी रिलीज

साउथ- नॉर्थ की बहस पर ए आर रहमान ने दिया ये बयान, कहा- अब एकजुट होने की है जरूरत

image Source

Enable Notifications OK No thanks