Vi का शानदार प्‍लान! 82 रुपये में 28 दिनों के लिए SonyLIV का सब्‍सक्रिप्‍शन


वोडाफोन-आइडिया (Vi) ने सोमवार को 82 रुपये का प्रीपेड ऐड-ऑन पैक लॉन्च करने का ऐलान किया है। यह 28 दिनों के लिए SonyLIV प्रीमियम मोबाइल-ओनली सब्सक्रिप्शन ऑफर करता है। SonyLIV और Vi की पार्टनरशिप के बाद इस नए पैक को लॉन्‍च किया गया है। पैक का मकसद पूर्व प्रीपेड कस्‍टमर्स को ओवर-द-टॉप (OTT) कंटेंट की एक नई लिस्‍ट ऑफर करना है। कंपनी अपने चुनिंदा प्रीपेड कस्‍टमर्स को Vi मूवीज और TV सब्सक्रिप्शन भी देती है। इसके बारे में दावा है कि यूजर्स को 450 से ज्‍यादा लाइव टीवी चैनलों के साथ-साथ बाकी OTT ऐप्‍स का प्रीमियम कंटेंट दिया जाता है। 

SonyLIV प्रीमियम एक्सेस के जरिए 82 रुपये का Vi प्रीपेड ऐड-ऑन पैक कस्‍टमर्स को कई तरह का कंटेंट देता है। इसमें UEFA चैंपियंस लीग, WWE, बुंडेसलीगा और UFC जैसे स्‍पोर्ट्स इवेंट ऑफर किए जाते हैं। इसके अलावा, स्कैम 1992- द हर्षद मेहता स्टोरी, महारानी और गुल्लक सीजन: 3 जैसी सीरीज भी देखने को मिलती हैं साथ ही द गुड डॉक्टर, फैंटेसी आइलैंड और मैगपाई मर्डर्स जैसे इंटरनेशनल शो का एक्‍सेस मिलता है। 

हालांकि यहां यह ध्‍यान रखना जरूरी है कि Vi पैक के साथ बंडल किया गया SonyLIV प्रीमियम सब्सक्रिप्शन सिर्फ मोबाइल डिवाइसेज के लिए है। इसका मतलब है कि आप अपने टीवी पर इसका कंटेंट नहीं देख पाएंगे। SonyLIV आमतौर पर अपने प्रीमियम सब्‍सक्रिप्‍शन के लिए 299 रुपये प्रतिमाह चार्ज करता है। 

82 रुपये के Vi प्रीपेड पैक में यूजर्स को 4GB हाई-स्पीड डेटा का एक्सेस भी मिलता है, जिसकी वैलिडिटी 14 दिनों तक है।

इस प्रीपेड पैक के अलावा Vi के पास पांच और प्रीपेड प्लान हैं, जो एक साल के लिए Disney+ Hotstar मोबाइल का एक्‍सेस ऑफर करते हैं। ये प्लान्स 499 रुपये से 3,099 रुपये के बीच हैं। 

पिछले महीने कंपनी ने 98 रुपये, 195 रुपये 319 रुपये का प्रीपेड प्लान भी लॉन्‍च किया था, जिसके साथ 31 दिनों की वैलिडिटी मिलती है। टेलीकॉम ऑपरेटर ने हाल ही में 107 रुपये और 111 रुपये के वैलिडिटी वाउचर भी पेश किए हैं। इनके साथ 200एमबी डाटा ऑफर किया जाता है। 

हाल ही में Reliance Jio ने भी Disney+ Hotstar के साथ अपनी साझेदारी को आगे बढ़ाते हुए तीन नए प्लान लॉन्च किए हैं। ये प्लान Disney+ Hotstar Mobile सब्सक्रिप्शन के साथ आते हैं। इनकी कीमत 333 रुपये, 583 रुपये और 783 रुपये है। तीनों ही प्लान में 1.5GB डेली हाई-स्पीड डेटा और अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग सपोर्ट मिलता है। तीन नए प्लान के अलावा, Jio ने 151 रुपये का डेटा ऐड-ऑन पैक भी पेश किया है, जो 8GB हाई-स्पीड डेटा एक्सेस के साथ Disney+ Hotstar Mobile एक्सेस देता है।
 

Source link

Enable Notifications OK No thanks